धार्मिक

तंत्र-मंत्र और जादू-टोने से घर रहेगा सुरक्षित अगर शनिवार को करेंगे ये उपाय…

व्यक्ति को जीवन में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कई परेशानियाँ तो ऐसी होती हैं कि उनके कारणों का पता ही नहीं चल पाता है। इस वजह से व्यक्ति उसका हल भी नहीं ढूंढ पाता है। कई बार देखा होगा आपने कि घर में रखे हुए रूपये-पैसे, गहनें और जरुरी कीमती चीजें अपने आप गायब हो जाती हैं।

आसानी से पाया जा सकता है परेशानियों से छुटकारा:

साथ ही घर में अपने आप बर्तन गिरनें और टूटनें लगते हैं। घर में अशांति, बरकत का रुक जाना, घर में बदबू फैल जाना। यह सब उपरी कारणों से होता है। ऐसा माना जाता है कि इस तरह की परेशानियों से छुटकारा आसानी से पाया जा सकता है, बशर्ते कुछ नियमों का पालन करना पड़ता है। यह सब तंत्र-मन्त्र और जादू-टोनें की वजह से होता है।

अपनाएँ यह उपाय:

*- हर रोज सूर्यास्त के समय स्नान करने के बाद किसी साफ़ पात्र में 200 ग्राम गाय का दूध लेकर उसमें 9 बूंदें शहद की डालें। इसके बाद किसी फूल की सहायता से इसे घर के सभी हिस्सों में छिड़क दें। जो दूध बच जाए उसे घर के बाहर दाएँ हाथ से उढ़ेल दें।

*- जल रहे कच्चे कोयले पर एक चम्मच गुग्गल, लोबान, हरमल डालकर घर, मकान, दुकान, व्यापारिक स्थल सभी जगहों पर धूप दिखाएँ। यह लगातार 40 दिनों तक करें, जरुर लाभ होगा।

*- हर शनिवार के दिन किसी भी श्मशान से 2 लीटर पानी भरकर लायें। साथ ही एक पीपल का पत्ता भी तोड़कर लायें। उस पानी को किसी मिट्टी के घड़े में भरकर उसपर ढक्कन लगाकर उसे घर के उत्तर-पक्षिम कोने में रख दें। पीपल के पत्ते को अपने तकिये की खोल में डाल दें। 7 दिन बाद अगले शनिवार को पानी ले जाकर श्मशान में पीपल के पेड़ के निचे डाल दे और पत्ता भी वहीँ रख दें।

फिर वही काम करें पानी भरकर लायें और साथ में पीपल का पत्ता भी और वैसा ही करें जैसा पिछली बार किया था। ऐसा लगातार 7 शनिवार को करें। आख़िरी शनिवार को सभी चीजें पीपल के पेड़ के नीचे श्मशान में ही रख दें। ऐसा करने से भूत-प्रेत, तंत्र-मंत्र, जादू-टोना हर तरह की उपरी ताकत से छुटकारा मिलेगा।

Related Articles

Back to top button