बॉलीवुड

झूठ नहीं है नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी, यहां करेंगे शादी, देखे शादी का कार्ड

इन दिनों सोशल मडिया पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को लेकर खूब खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा है कि अक्टूबर महीने के अंत में ये दोनों सात फेरे ले सकते हैं. वहीं, बीते दिनों नेहा कक्कड़ ने भी इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये रोहनप्रीत के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. अभी तक नेहा के पोस्ट के जरिये ही लोग उनकी शादी का अंदाजा लगा रहे थे, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे नेहा और रोहनप्रीत के शादी के कार्ड ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

दरअसल, कुछ लोगों को लग रहा था कि नेहा और रोहनप्रीत की शादी महज एक पब्लिसिस्टी स्टंट है. बता दें, दोनों साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और दोनों का 21 अक्टूबर को एक गाना भी रिलीज़ हो रहा है, जिसे ध्यान में रखते हुए कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट मान रहे हैं. गौरतलब है कि कुछ समय पहले जब नेहा का गाना ‘गोवा वाले बीच’ आने वाला था, तब भी आदित्य नारायण के साथ उनकी शादी को लेकर इसी तरह का ड्रामा रचा गया था.

 

View this post on Instagram

 

Two days for #NehuDaVyah ?? @rohanpreetsingh ♥️ #NehuPreet My Outfit is by @aachho Styled by- @stylebyoutro Bangles : @truptisartsandcrafts

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

हालांकि, नेहा के करीबी सूत्रों की मानें तो नेहा कक्कड़ सच में शादी कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली में 24 अक्टूबर को नेहा और रोहनप्रीत की शादी होगी और शादी से ठीक दो दिन पहले दोनों रजिस्टर मैरिज करेंगे. बीते दिनों, नेहा और रोहनप्रीत की एक फोटो सामने आई थी, जिसे दोनों की रोका सेरेमनी की फोटो बताया जा रहा था. तभी से नेहा की शादी को लेकर अफवाहें आनी शुरू हुई थीं. 22 अक्टूबर को रजिस्टर मैरिज करने के बाद कपल 24 अक्टूबर को धूमधाम से दिल्ली में पूरे रीती-रिवाज के साथ सात फेरे लेगा.

मिली जानकारी के अनुसार दोनों की शादी के कार्ड्स भी बंट चुके हैं. परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में ही ये शादी संपन्न होगी. जब से दोनों की शादी की अफवाहों ने जोड़ पकड़ा है, तब से ये जोड़ी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रति आये दिन अपने प्यार का इजहार कर रही है. इस जोड़ी का पहला प्रोजेक्ट ‘नेहू दा व्याह’ भी 21 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रहा है. बता दें, रोहनप्रीत सिंह पंजाब के एक जाने-माने सिंगर हैं और नेहा से शादी से पहले वे शहनाज गिल से शादी करने रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में पहुंचे थे.

पढ़ें ऐश्वर्या रॉय से खुद की तुलना करने पर छलक उठा स्नेहा उल्लाल का दर्द, 15 साल बाद अब दिया जवाब

Related Articles

Back to top button