मनोरंजन

इस दिन माँ बनेंगी अनुष्का शर्मा, पति विराट कोहली ने बता दी डिलीवरी डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी को जमकर एन्जॉय कर रही हैं, वहीं उनके पति विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं और अनुष्का के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड नहीं कर पा रहे हैं। वैसे अनुष्का भी इन दिनों यूएई में ही हैं और उन्हें पिछले मैच में विराट की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए सपोर्ट करते हुए स्टेडियम में देखा गया था, इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं, जिसमें अनुष्का ऑरेंज कलर के फ्लॉरल ड्रेस में दिखी थीं। इसी बीच विराट कोहली ने अनुष्का की प्रेग्नेंसी को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है। आइये जानते हैं, आखिर विराट ने क्या कुछ कहा है…

विराट ने बताया, इस तारीख को होगा बच्चे का जन्म…

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

दरअसल सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने रविवार को अपने आधिकारिक इंस्टा एकाउंट से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए विराट कोहली ने बताया है कि उन्हें उम्मीद है कि 10 नवंबर को उनके बच्चे का जन्म हो जाएगा।

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

विरल भयानी के इस पोस्ट पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आने लगे, जिसके बाद इस पोस्ट को हटा दिया गया। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि विरल भयानी का ये दावा कितना सही होता है। बता दें कि अभी तक विराट या अनुष्का की तरफ से इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है।

विरूष्का ने बच्चे के जन्म की बताई थी ये तारीख…

 

View this post on Instagram

 

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️?

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें कि विराट और अनुष्का ने आईपीएल शुरू होने से पहले ही अनुष्का के प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी थी। दोनों ने ही अपने अपने इंस्टा एकाउंट से तस्वीरें शेयर कर ये जानकारी दी थी कि जनवरी 2021 में हम तीन होने वाले हैं।। इस खबर के बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और कपल्स को जमकर बधाईयां मिलनी शुरू हो गईं। कुछ फैंस तो ये भी कयास लगाने लगे कि विराट और अनुष्का के घर लड़का होगा या लड़की। इस संबंध में एक ज्योतिषी ने कहा था कि विराट-अनुष्का का चेहरा पढ़ने और ज्योतिषी गणना के मुताबिक बेटी होने के ही सबसे ज्यादा चान्सेस हैं।

विराट-अनुष्का की रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल…

गौरतलब हो कि हाल ही में ‘विरूष्का’ की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें दोनों एक पुल में  नजर आए थे। यह सनसैट का शानदार फोटो यूएई का है, जहां विराट और अनुष्का एक पुल में रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे के साथ दिखे थे। इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर सामने आते ही लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स मिले और ये तस्वीर आग की तरह वायरल हुई। बता दें कि इस रोमांटिक फोटो को विराट ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया था और कैप्शन में लिखा था, ‘फोटो क्रेडिट- एबी डीविलियर्स।’ यानी विराट-अनुष्का के इस तस्वीर को कोहली के सबसे अच्छे दोस्तों में से एक और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज डीविलियर्स ने क्लिक की थी।

Related Articles

Back to top button