बॉलीवुड

शादी से पहले ही मां बन चुकी हैं ये खूबसूरत अभिनेत्रियां, एक तो आज भी है कुंवारी

बॉलीवुड सितारों की लग्जरी जिंदगी आम जिंदगी से बिल्कुल अलग होती है। सेलेब्स अपनी जिंदगी में कब क्या कर लें, इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। आज के फिल्मी सितारों को देखते हुए ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि समय के साथ इनकी दुनिया भी बदलने लगी है, पहले सेलेब्स अपने करियर पर फोकस करने के लिए शादी और बच्चे के बारे में काफी सोच समझकर फैसला लेते थे, मगर अब ऐसा नहीं है। बॉलीवुड की न्यू जेनेरेशन की सोच में काफी बदलाव आया है, इन्हीं में से एक बदलाव है, शादी के पहले मां बनने का।

ऐसे में आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए ये बताने वाले हैं कि आखिर बॉलीवुड की वो कौन सी एक्ट्रेस हैं,जो शादी से पहले ही मां बन चुकी हैं…

कल्कि कोचलीन 

कल्किल कोचलीन-गाय हर्शबर्ग

ये जवानी है दीवानी, डेव डी और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन बीते फरवरी महीने में ही मां बनी हैं, उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। कल्कि अपने इजराइली बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग को पिछले काफी लंबे समय से डेट कर रही थीं, लिहाजा फरवरी में दोनों पैरेंट्स बने हैं। गौरतलब है कि दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है और शादी के बारे में अभी तक कोई खुलासा भी नहीं किया है।

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स

गैब्रिएला डेमेट्रिएस-अर्जुन रामपाल

अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स भी पिछले दिनों पैरेंट्स बने हैं। गैब्रिएला ने पिछले साल एक बेटे को जन्म दिया था,  हालांकि अभी तक ग्रैबिएला और अर्जुन की शादी नहीं हुई है। बता दें कि अर्जुन रामपाल ने साल 1998 में मेहर जेसिया से शादी की थी, लेकिन 2019 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद अर्जुन ने मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को डेट करना शुरू किया था।

एमी जैक्सन

एमी जैक्सन

बॉलीवुड के साथ साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी इस लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने भी शादी से  पहले ही एक बेटे को जन्म दिया है। दरअसल वो पिछले लंबे समय से अपने ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियेटौ को डेट कर रही हैं। खबर थी कि ये कपल इस साल शादी के बंधन में बंध जाएगा, मगर कोरोना वायरस महामारी के कारण इन्होंने अपनी शादी की योजना को स्थगित कर दिया है। अब कहा जा रहा है कि एमी और जॉर्ज अगले साल शादी करेंगे।

माही गिल

माही गिल

अभिनेत्री माही गिल ने पिछले साल ये बताया था कि वो एक बच्चे  की मां हैं। साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया था कि वो पिछले काफी लंबे वक्त से  एक शख्स के साथ रिलेशनशिप में रह रहे हैं। माही गिल के अनुसार उनकी बेटी का नाम वेरोनिका है, जो 3 साल की हैं। हालांकि अभी तक माही गिल के शादी के बारे में कोई बात सामने नहीं आई है।

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता और मसाबा

एक वक्त था जब एक्ट्रेस नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के रिलेशनशिप ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इतना ही नहीं इस कपल की एक बेटी मसाबा भी हुई, जो एक मशहूर फैशन डिजाइनर हैं। दिलचस्प बात ये है कि नीना और विवियन की शादी कभी नहीं हुई।

सारिका

अभिनेत्री सारिका भी शादी के पहले मां बनी थीं। बता दें कि सारिका ने मां बनने के बाद कमल हासन से शादी की थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि श्रुति हासन और अक्षरा हासन को सारिका ने शादी से पहले ही जन्म दिया था।

ईशा शरवानी

ईशा शारवानी

एक्ट्रेस ईशा शारवानी इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं और एक सिंगल मॉम बनकर अपने बेटे लुका की परवरिश कर रही हैं। ईशा अपने बेटे के साथ की तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। बता दें कि ईशा ने भी शादी से पहले ही अपने बेटे को जन्म दिया था।

Related Articles

Back to top button