कपिल के शो को ‘फूहड़’ बताकर मुकेश खन्ना ने दिखाई थी असलियत, अब कॉमेडियन ने निकाली अपनी भड़ास

मशहूर कॉमेडियन और कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा का ‘द कपिल शर्मा शो’ बहुत ही लोकप्रिय हो गया है. इस शो में महाभारत के कई कलाकार मेहमान बनकर बीते दिनों पहुंचे हुए थे. हालांकि, मुकेश खन्ना, जिन्होंने महाभारत धारावाहिक में ‘भीष्म पितामह’ की भूमिका निभाई थी, वे इस शो का हिस्सा नहीं बने थे. ऐसे में मुकेश खन्ना से सोशल मीडिया यूजर्स ने ‘द कपिल शर्मा’ शो में उनके नहीं जाने को लेकर सवाल पूछने शुरू कर दिए थे. मुकेश खन्ना ने जिसके जवाब में कहा था कि वे ‘वाहियात’ और ‘फूहड़’ शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते.

मुकेश खन्ना ने शो को बताया था फूहड़

मुकेश खन्ना ने अपने ट्वीट में लिखा था,

“कारण यह है कि पूरे देश में कपिल शर्मा शो बहुत ही मशहूर है, मगर मुझे इससे अधिक वाहियात शो और कोई नहीं लगता. यह फूहड़ता से भरा हुआ है. डबल मीनिंग और जुमला से भी यह शो भरा है. यह शो हर पल अश्लीलता की ओर मुड़ता हुआ दिखता है. इसमें मर्द औरतों के कपड़े पहनकर घटिया हरकतें करते हैं और लोग उसी पर लोटपोट हो कर हंसते नजर आते हैं”.

दो गुटों में बंटे लोग

मुकेश खन्ना के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग दो गुटों में बंट गए थे. जहां एक तरफ लोग उनकी सोच को सही बता रहे थे, वहीं कुछ उनकी गलत मानसिकता पर सवाल उठा रहे थे. इतना ही नहीं, इस बात को लेकर महाभारत की टीम के सदस्यों के बीच भी टकराव हो गया था. शो में युधिष्ठिर का किरदार निभाने वाले एक्टर गजेंद्र चौहान ने मीडिया में मुकेश खन्ना के बयान की निंदा की थी. ऐसे में अब इस मामले पर खुद कपिल शर्मा का रिएक्शन आ गया है.

कपिल ने दिया जवाब

कपिल ने मुकेश खन्ना की बातों का जवाब देते हुए कहा है कि,

 

“मैं और मेरी टीम कोरोना वायरस महामारी के इस दौर में लोगों को मुस्कुराने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. जब पूरी दुनिया कठिन दौर से गुज़र रही है, तो लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना ज़रूरी है. यह प्रत्येक व्यक्ति पर निर्भर करता है कि उसे किस बात में खुशी ढूंढनी है और किस बात में कमी. मैंने खुशी को चुना है और मैं अपने काम पर ध्यान देना पसंद करता हूं और भविष्य में भी ऐसा करना जारी रखूंगा”.

शो के जजेज पर साधा निशाना

बता दें, मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा के शो को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किये थे. अपने एक ट्वीट में उन्होंने शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू और अर्चना पूरन सिंह पर निशाना साधते हुए लिखा था,

“मुझे आज तक यह समझ नहीं आ सका है कि आखिर इस शो में लोग हैं-हैं करते हुए क्यों हंसते हैं. सेंटर में वे एक बंदे को सिंहासन पर बिठा देते हैं. उसका काम केवल हंसना होता है. हंसी न भी आए, तब भी उसे हंसना पड़ता है. हंसने के लिए उसे पैसे मिलते हैं. इस काम के लिए पहले सिद्धू भाई बैठे हुए दिखते थे, अब अर्चना बहन वहां बैठी दिखती हैं. आखिर इनका काम क्या है? केवल हा-हा करते रहना”.

पढ़ें कपिल शर्मा शो से नाराज हैं लोग, तेजी से उठ रही बायकॉट करने की मांग, जानिये वजह

SHARE