बॉलीवुड

इमरान खान और अवंतिका के रिश्ते में आयी दरार, इस वजह से जल्द हो सकता है तलाक

आमिर खान के भांजे और बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान की शादीशुदा जिंदगी में पिछले एक साल से उथल पुथल मची हुई है। दरअसल इमरान की पत्नी अवंतिका मलिक पिछले साल ही घर छोड़कर अपने मायके चली गई थीं। अवंतिका इन दिनों बेटी समेत अपने मां के घर रह रही हैं। बहरहाल, इस कपल से जुड़े कई खबर आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी दोनो के तलाक की बात सामने आती है तो कभी ये कहा जाता है कि दोनों सारे गिले शिकवे भुलाकर फिर से साथ रहेंगे। अवंतिका मलिक भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लगातार अपडेट देती रहती हैं, जिससे उनके फैंस  कुछ न कुछ कयास लगाते रहते हैं।

इसी बीच अवंतिका मलिक ने अपने इंस्टा एकाउंट से एक नया पोस्ट किया है, जिसे देखकर यही लगता है कि अब इमरान और अवंतिका का रिश्ता सदा के लिए खत्म होने वाला है। आइये जानते हैं, आखिर अवंतिका ने क्या कुछ पोस्ट किया है…

 

View this post on Instagram

 

Serious truth bomb via @devonbroughsa #chooseyourhard

A post shared by Avantika Malik (@avantikamalik18) on

इमरान-अवंतिका का हो सकता है तलाक!

इमरान खान-अवंतिका मलिक

दरअसल इस बार अवंतिका ने अपने आधिकारिक इंस्टा एकाउंट से कुछ ऐसा साझा किया है, जिसे देखने के बाद तलाक की चर्चा तेज हो गई है। बता दें कि इस बार अवंतिका ने अपने मुश्किल वक्त की बात की है और अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘मैरिज इज हार्ड, डिवोर्स इज हार्ड, चूज योर हार्ड’। यही नहीं बल्कि अवंतिका ने जिंदगी के दूसरे मुश्किल घड़ियों के बारे में भी बात की है। मगर यूजर्स की नजरें अवंतिका के लिखे शुरूआती दो पंक्तियों में ही टिक कर रह गए हैं।

इमरान खान-अवंतिका मलिक

शुरूआती दो पंक्तियों को पढ़ने के बाद लोग ये कयास लगा रहे हैं कि अवंतिका मलिक ने अब इमरान खान से  डिवोर्स का मन बना लिया है। कुछ फैंस का ये भी कहना है कि अवंतिका ने जिसे लंबे वक्त तक टाला, अब वो फैसला लेने जा रही हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या अवंतिका मलिक ने सचमुच अपने पति इमरान खान को तलाक देने के बारे में फैसला ले लिया है। इस सवाल का जवाब तो अवंतिका ही दे सकती हैं, वैसे देखना दिलचस्प होगा कि आगे उनका क्या स्टेप होता है।

इस वजह से खराब हुए थे दोनों के रिश्ते…

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अवंतिका और इमरान के शादीशुदा जिंदगी में कड़वाहट इसिलए बढ़ी क्योंकि इमरान खान बॉलीवुड में फ्लॉप साबित हुए और उनका एक्टिंग करियर लगभग समाप्त हो गया। वैसे इमरान ने काफी कोशिशें कीं, लेकिन वो इंडस्ट्री में सफल नहीं हो सके। लिहाजा धीरे धीरे इमरान का करियर ढलान पर आता गया, इसका असर उनकी निजी जिंदगी पर भी पड़ा और पत्नी के साथ रिश्ते खराब होते गए।

इमरान खान

दोनों के बीच के झगड़े बढ़ते गए, जिसके बाद अवंतिका ने इमारा की भलाई के लिए अपने पति इमरान का घर छोड़कर अपने मायके चली गईं। रिपोर्ट्स की मानें तो मायके वालों ने दोनों की सुलह कराने की भी भरसक कोशिशें कीं, मगर बात नहीं बनी।

अवंतिका ने इमरान खान से बना ली है दूरी…

अवंतिका मलिक

बता दें कि जून के महीने में जब बेटी इमारा का जन्मदिन था तो अवंतिका ने इसे अकेले ही सेलिब्रेट किया था। उन्होंने इस बर्थडे सेलिब्रेशन के फोटोज और वीडियोज अपने इंस्टा एकाउंट पर साझा किए थे। इन फोटोज में इमरान कहीं नजर नहीं आए थे। ऐसे में साफ है कि अवंतिका ने इमरान से दूरी बना ली है और वो अपनी बेटी को भी इमरान से दूर ही रखना चाहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अवंतिका और इमरान के बीच की कड़वाहट पिछले काफी लंबे समय से जारी है। इस रिश्ते में एक अहम मोड़ पिछले साल आया था, जब अवंतिका ने इमरान का घर छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें- बर्थडे स्पेशल: रातों-रात नर्गिस फाखरी ने छोड़ दिया था भारत देश, वजह जान फैंस रह गए थे शॉक्ड

Related Articles

Back to top button