बॉलीवुड

नोरा फतेही को धोखा देकर इस एक्टर ने चोरी छिपे रचाई थी शादी, टूट गई थी दिलबर गर्ल

बॉलीवुड की दिलबर गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही एक जबरदस्त डांसर होने के साथ साथ एक मॉडल भी हैं। वैसे इंडस्ट्री में उनकी पहचान एक डांसर के रूप में ही है। दिलबर गाने में नोरा द्वारा किए गए जबदस्त डांस ने उन्हें फैंस के बीच पॉपुलर बना दिया। लिहाजा आज नोरा का नाम बॉलीवुड के टॉप डांसर्स की लिस्ट में शुमार है। बता दें कि नोरा ने इस मुकाम को पाने के लिए काफी मेहनत की है और उनकी इस सफलता का राज सालों की कड़ी मेहनत है। खैर, आज हम इस आर्टिकल में उनके करियर के साथ साथ उनके लव लाइफ के भी कुछ अनसुने किस्से बताने वाले हैं…

इस नौकरी से शुरू हुआ था नोरा फतेही का करियर…

नोरा फतेही

गौरतलब हो कि नोरा फतेही मूल रूप से मोरक्को की हैं, मगर उनका जन्म कनाडा के क्यूबेक सिटी में हुआ था और यहीं उनका पूरा बचपन गुजरा। नोरा की पढ़ाई लिखाई भी इसी शहर में हुई। आपको जानकर हैरानी होगी कि नोरा पहले एक डांसर नहीं थीं बल्कि एक सामान्य नौकरी करती थीं। इस बारे में उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था और बताया था कि उन्होंने एक शॉपिंग मॉल में अपनी पहली जॉब की थी, जहां वो एक स्टोर की देखरेख करती थीं। मॉल में नौकरी के बाद उन्होंने एक कॉफी हाऊस में वेट्रेस की नौकरी की। नोरा ने बताया था कि कॉफी हाऊस में नौकरी करके वो अच्छे पैसे कमा लेती थीं।

ये था नोरा के लाइफ का टर्निंग प्वाइंट..

नोरा फतेही

मॉल, कॉफी हाऊस में नौकरी के बाद नोरा ने एक ऐड एजेंसी में काम किया और इसी दौरान उन्हें भारत से एक एड के लिए ऑफर मिल गया। बताया जाता है कि यही ऑफर उनके जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई। नोरा जब कनाडा से इंडिया आईं तो उनके पास महज 5000 रूपए ही थे। इंडिया आने के बाद उन्होंने हिंदी सीखी और कुछ शो होस्ट किए, साथ ही डांस भी सीखा। इसके बाद नोरा ने बतौर डांसर फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखे और फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

नोरा इस अभिनेता के प्यार में थीं पागल…

साल 2014 में रिलीज होने वाली फिल्म रोर से उन्होंने डेब्यू किया, यही नहीं नोरा को कई तेलुगू फिल्मों में भी काम करने के मौके मिले। नोरा ने बिग बॉस के 9वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट किया था। इसके बाद साल 2016 में डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा में उनके जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस ने सबको आकर्षित कर लिया। इसके बाद उन्हें बॉलीवुड गानों में डांस के लिए ऑफर मिलने लगे। इसी दौरान उन्हें अभिनेता अंगद बेदी से प्यार हो गया। जी हां एक दौर था जब नोरा, नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी के प्यार में पड़ गई थीं। हालांकि नोरा और अंगद का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंगद बेदी ने नोरा फतेही को धोखा देकर दुनिया की नजरों से दूर नेहा धूपिया से शादी कर ली थी। इस खबर से नोरा टूटकर बिखर गई थीं।

बताया जाता है कि नोरा तकरीबन 2 महीने तक मानसिक रूप से परेशान रही, हालांकि वक्त के साथ उन्होंने खुद को संभाल लिया और अब वो अपनी जिंदंगी में आगे बढ़ चुकी हैं। बता दें कि नोरा फतेही इन दिनों बॉलीवुड की नंबर 1 डांसर हैं।

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता ने फ्लॉन्ट किया, बेबी बंप, कहा- ‘मुझसे बड़ी गलती हो गई’

Related Articles

Back to top button