मनोरंजन

40 साल की उम्र में तीसरी बार दुल्हन बनीं श्वेता तिवारी, वायरल हुई तस्वीरें

टीवी के दुनिया की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी एक्टिंग से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इसी कड़ी में श्वेता अपनी तीसरी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जी हां, उनका नया दुल्हनिया अवतार सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों के साथ ये दावा किया जा रहा है कि श्वेता ने तीसरी शादी रचाई है। दरअसल इन तस्वीरों में 40 वर्षीय श्वेता हाथ में लाल चूड़ियां, शादी का जोड़ा, भारी भरकम गहने, माथे पर मांग टीका, नाक में नथनी, आंखों में कजरा डाले किसी नई दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद उनका हर फैंस ये सोच रहा है कि श्वेता ने तीसरी शादी कर ली है। तो आइये जानते हैं, आखिर क्या है इस तस्वीर की सच्चाई…

क्या श्वेता तिवारी ने कर ली तीसरी शादी…

श्वेता तिवारी

अगर आप भी सोच रहे हैं कि श्वेता तिवारी ने तीसरी बार शादी कर ली है तो इसका जवाब है-नहीं। जी हां, ये तस्वीरें श्वेता के शादी की नहीं हैं बल्कि उन्होंने अपना ये दुल्हनिया अवतार एक धारावाहिक की शूटिंग के सिलसिले में धारण किया है। बता दें कि श्वेता इन दिनों धारावाहिक मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही हैं और इसी धारावाहिक के लिए उन्होंने शादी का जोड़ा पहना था, क्योंकि इस शो के सेट पर हाल ही में वेडिंग सीक्वेंस शूट किया गया है।

श्वेता तिवारी और वरूण बड़ोला
श्वेता तिवारी और वरूण बड़ोला

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  श्वेता तिवारी इस धारावाहिक में गुनीत सिक्का की भूमिका निभाती हैं। जबकि अंबर शर्मा के रोल में वरूण बड़ोला हैं। अभी इस शो में गुनीत और अंबर की शादी का सीक्वेंस चल रहा है, इसी सीक्वेंस के लिए श्वेता दुल्हन के रूप में तैयार हुई थीं। इसके लिए एक्ट्रेस ने ऑरेंज-ग्रीन-गोल्डन कलर का शादी का जोड़ा पहना  था, अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए श्वेता ने भारी-भरकम गहने पहने थे। लिहाजा इस शो के सेट से वरूण और  श्वेता की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं। जिसमें श्वेता इस मोमेंट को एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं।

श्वेता तिवारी

इससे पहले हल्दी की रस्म की भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुई थीं। हल्दी में श्वेता ने येलौ कलर की साड़ी पहनी थीं, साथ ही फूलों के गहने कैरी किए थे, इस लुक में भी वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। इन तस्वीरों पर भी फैंस ने जमकर लाइक और कमेंट किए थे।

श्वेता तिवारी की हो चुकी हैं दो शादियां…

बता दें कि श्वेता तिवारी ने साल 1998 में राजा चौधरी से पहली शादी की थी, जिससे उनकी एक बेटी पलक है। श्वेता और राजा ने 14 साल तक एक दूजे का साथ निभाया, मगर आपसी कलह के कारण ये रिश्ता टूट गया औऱ साल 2012 में दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया। इसके बाद श्वेता ने 2013 में टीवी अभिनेता अभिनव कोहली से शादी की। खबरों के मुताबिक अब अभिनव और श्वेता के बीच भी झगड़े चल रहे हैं। इन दोनों का एक बेटा रेयांश है।

Related Articles

Back to top button