बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी पर आदित्य नारायण ने खड़े किए सवाल, कहा- क्या नेहा सच में शादी ..

शादी का सीजन एक बार फिर लौट आया है। इस बीच बॉलीवुड की महशूर गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) संग शादी की खबरें भी तेज हो गई हैं। हाल ही में दोनों ने रोका सरेमनी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया है। इससे इन खबरों को और बल मिला है कि दोनों 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी करने जा रहे हैं। हालांकि इस बात को लेकर अभी तक दोनों ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

इस बीच नेहा के अच्छे दोस्त और उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का एक बयान सुर्खियां बटोर रहा है। उन्होंने ये बयान नेहा की शादी को लेकर दिया है। उनका कहना है कि मुझे अभी तक शादी का कोई न्योता नहीं मिला है। ऐसे में उन्हें नेहा और रोहनप्रीत की शादी को लेकर शक भी हो रहा है। उन्होंने नेहा की शादी को लेकर ऐसा बयान दिया है कि हर कोई हैरत में पड़ गया है।

एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए आदित्य ने कहा कि वे नेहा और रोहनप्रीत की शादी की सच्चाई नहीं जानते हैं। उन्होंने नेहा की शादी के सवाल पर कहा ‘क्या नेहा सच में शादी कर रही है? मुझे तो अभी तक कोई न्योता नहीं मिला है।’ इसके साथ ही आदित्य ने एक महीने के अंदर नेहा के प्यार और शादी के फैसले पर भी सवाल खड़े किए।

आदित्य ने कहा कि ये बड़ा अजीब है कि नेहा सिर्फ कुछ समय पहले एक लड़के से मिली, वो भी एक वीडियो शूट के लिए और उन्होंने शादी जैसा बड़ा फैसला ले लिया। नेहा या रोहनप्रीत में से किसी ने भी अभी तक शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। उम्मीद है कि दोनों की शादी सच में हो रही हो वरना इस तरह के वीडियो साझा कर शादी की अफवाहों को बढ़ावा कौन देता है?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग हुई रोका सेरेमनी का एक वीडियो साझा किया है। सूत्रों की माने तो दोनों 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी कर सकते हैं। वहीं 22 तारीख को दोनों रजिस्‍टर मैरिज भी करेंगे।

Related Articles

Back to top button