बॉलीवुड

नई नवेली भाभी का स्वागत कर इमोशनल हुई कंगना रनौत, इस बात को लेकर दिखी टेंशन में.. देखें Video

कंगना रनौत के घर इन दिनों शादी ब्याह का महोल है। हाल ही में उनके भाई करण शादी रचा कंगना की भाभी को घर ले आए। कंगना के भैया भाभी की शादी की पहली तस्वीरें भी अब सोशल मीडिया पर आ गई है। भाई को शादी की बधाई देते हुए कंगना और उनकी बहन रंगोली ने शादी के कई वीडियोज़ और फोटोज़ भी साझा किए हैं। इस बीच भाई की शादी पर कंगना अपनी भाभी के घरवालों को लेकर थोड़ी चिंतित और इमोशनल नजर आई।

भाई की शादी पर भावुक हुई कंगना

दरअसल कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वे अपनी नई नवेली भाभी अंजली और प्यारे भैया करण के साथ दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए वे कैप्शन में लिखती हैं – करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूँ तो दिल भारी हो जाता है, आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूँ तो दिल भारी हो जाता है, आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं ❤️ – KR

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

दूसरे भाई की शादी पर ये कहा

बता दें कि कंगना के घर एक साथ दो शादियां हैं। करण के अलावा उनके दूसरे भाई अक्षत की भी जल्द शादी होने वाली है। कुछ समय पहले ही कंगना ने अक्षत को हल्दी लगाते हुए एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा – आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तसवीरें, बधाई हिमाचल की एक परम्परा है शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएँगे इसलिए इसे बधाई कहते है। 


भाई की शादी की इन तस्वीरों में कंगना बहुत ही सुंदर दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उनके इस ट्रडिशनल लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। अक्षत की हल्दी सेरेमनी के आलवा कंगना ने करण की हल्दी रस्म का वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया था।


काम की बात करें तो कंगना जल्द ही तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयलल‍िता के जीवन पर आधारित ‘थलाइवी’ फिल्म में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें- पहले प्यार को धोखा देकर किसी और से दिल लगा बैठे, ये रहे टीवी इंडस्ट्री के 8 धोखेबाज हीरो

Related Articles

Back to top button