बॉलीवुड

कियारा आडवाणी की अनोखी तमन्ना, बोली – मैं चाहती हूं कि ऋतिक और आदित्य रॉय कभी न नहाएं

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक विशेष पहचान बना ली है। अभी कुछ दिनों पहले ही नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर नेहा में कियारा आडवाणी को हिस्सा लेते हुए देखा गया था। इस बातचीत के क्रम में यहां कियारा आडवाणी ने बहुत सी ऐसी बातें बताई हैं, जिनके बारे में उनके फैंस अब तक नहीं जानते थे।

 

ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर के बारे में उन्होंने ऐसी बातें कही हैं, जिन्हें जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। कियारा आडवाणी ने यहां ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर को लेकर कहा कि वे कभी भी नहीं चाहेंगी कि ये दोनों नहाएं। वह इसलिए कि उन्हें लगता है कि वे ऐसे ही बहुत अच्छे दिखते हैं। उन्हें वे बहुत पसंद करती हैं।

नेहा धूपिया ने शेयर किया वीडियो

अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस बातचीत के वीडियो को नेहा धूपिया ने शेयर किया है। यह चैट शो बड़ा ही दिलचस्प दिख रहा है, क्योंकि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक काल्पनिक स्थिति कियारा आडवाणी को नेहा धूपिया ने दे दी। कियारा से उन्होंने यह कहा कि आप यह मान लीजिए कि एक घर में कई सेलिब्रिटीज फंस गए हैं। ऐसे में वह कौन होगा, जो इन सब का मनोरंजन कर सकता है। कियारा आडवाणी को इसका जवाब देने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगा। उन्होंने तुरंत अक्षय कुमार का नाम ले लिया।

इसी क्रम में नेहा धूपिया ने आगे एक और सवाल उनसे पूछ लिया कि आपके हिसाब से ऐसा कौन-सा सेलिब्रिटी है, जो नहाने वाला नहीं है। कियारा आडवाणी ने इसका भी जवाब तुरंत दे दिया। उन्होंने कह दिया कि ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर के लिए मैं चाहती हूं कि वे कभी नहाएं ही नहीं। ऐसे ही वे बड़े कूल नजर आते हैं।

हो रहीं दिलचस्प बातें

इंस्टाग्राम पर जो नेहा धूपिया ने यह वीडियो शेयर किया है, यह उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। कियारा आडवाणी और नेहा धूपिया इस वीडियो में बड़ी दिलचस्प बातें करती हुईं दिख रही हैं। कियारा आडवाणी का चुलबुला अंदाज वीडियो में देखते ही बन रहा है। उनके इस अंदाज की तारीफ करने से नेहा धूपिया भी खुद को रोक नहीं पा रही हैं।

अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से कियारा आडवाणी ने कुछ ही समय में बॉलीवुड में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा लिया है। फिल्म कबीर सिंह में उनकी भूमिका देखते ही बनी है। यही नहीं, फिल्म गुड न्यूज़ में भी उन्होंने लाजवाब प्रदर्शन करके दिखाया है।

आने वाली फिल्म

आने वाले दिनों में कियारा आडवाणी को फिल्म लक्ष्मी बम में देखा जाएगा। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार दिखेंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के ट्रेलर को प्रशंसकों ने खासा पसंद किया है। अक्षय कुमार इस फिल्म में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। आगामी 9 नवंबर को यह फिल्म रिलीज होने जा रही है और प्रशंसकों को इसका बेसब्री से इंतजार है।

पढ़ें Photos: साड़ी में स्वर्ग से उतरी अप्सरा लगीं कियारा आडवाणी, बोल्ड लुक से लूट लिया फैंस का दिल

Related Articles

Back to top button