अजब ग़जब

शादी के 58 साल बाद जाकर करवाया वेडिंग फोटो शूट, फोटो सीख लोग हो रहे हैं इमोशनल

केरल के रहने वाले एक कपल ने शादी के 58 साल बाद अपना वेडिंग फोटो शूट करवाया। इस बुजुर्ग कपल ने एकदम यंग कपल की तरह ही पोज देते हुए अपनी कई सारी तस्वीरें खींचवाई। बताया जा रहा है कि चिनम्मा और कोचुकुट्टी की शादी को 58 साल हो गए हैं और इन दोनों ने अब जाकर अपना वेडिंग फोटो शूट करवाया है।

इस वजह से किया वेडिंग फोटो शूट

चिनम्मा और कोचुकुट्टी के पास अपनी शादी के समय की कोई भी तस्वीर नहीं थी। इसलिए इन दोनों का ये वेडिंग फोटो शूट किया गया है। हैरानी की बात ये है कि इन्हें खुद अपने वेडिंग फोटो शूट की जानकारी नहीं थी और ये वेडिंग फोटो शूट इनके लिए सरप्राइज़ रखा गया था।

इस सरप्राइज़ का प्लान इनके पोते ने किया था। इनके पोते के अनुसार उनके दादा-दादी की शादी की कोई भी फोटो नहीं थी। इसलिए उनका वेडिंग फोटो शूट करवाया गया। इस कपल के पोते ने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट लिखते हुए बताया कि वो अपने दादा-दादी की शादी की फोटो देखना चाहता था। लेकिन तस्वीरें नहीं थी। इसलिए ये सब किया गया।

वहीं पोते के इस सरप्राइज़ से चिनम्मा और कोचुकुट्टी बेहद ही खुश हो गए और इस कपल ने अच्छे से अपना फोटो शूट करवाया।

शादी का फोटो शूट करवाने से पहले काफी सारी तैयारियां भी की गई और कपल को अच्छे से सजाया गया। चिनम्मा ने इस फोटो शूट के लिए सफेद और गोल्डन रंग की जरी की साड़ी पहनी थी और मेकअप आर्टिस्ट ने इनका अच्छे से मेकअप भी किया था। जबकि कोचुकुट्टी ने काले रंग का सूट पहना था। जिसमें ये हैंडसम लग रहे थे। कोचुकुट्टी को उनके पोता द्वारा तैयार किया गया था।

तैयार होने के बाद बेहद ही सुंदर लोकेशन में जाकर इनका फोटो शूट किया गया। फोटो शूट करने के बाद इनके पोते ने इंस्टग्राम पर फोटो भी डाली। जो कि वायरल हो गई और हर किसी ने इन तस्वीरों को काफी पंसद किया। इन फोटोज को इंस्टाग्राम यूजर Photography Athreya ने शेयर किया जो कि इनके पोते हैं।

ये भी पढ़ें- इन हरकतों की वजह पति-पत्नी के रिश्तों में आ जाती है दरार, भूलकर भी न करें ये गलतियां

Related Articles

Back to top button