विशेष

इलाज की आड़ में मजार के अंदर चलता था सेक्स रैकेट था मौलवी, पुलिस ने मारा छापा तो दिखा यह नज़ारा

उत्‍तर प्रदेश की एक मजार के अंदर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था और इस मजार का बाबा इसमें शामिल था। बताया जा रहा है कि लोगों ने जब इस मजार के अंदर छापेमारी की तो सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। ये मजार लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके के हुसैनाबाद में स्थित है और इसका नाम जामा मजार है। पुलिस के अनुसार स्‍थानीय लोगों को कुछ दिन पहले मजार के अंदर से गलत काम होने की शिकायत मिली थी। जिसके बाद इन लोगों ने अचानक से मजार के अंदर छापेमारी कर दी। छापेमारी के दौरान इन्हें एक महिला और पुरुष आपत्तिजनक हालत में भी मिले।

जमकर की पिटाई

स्थानीय लोगों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए महिला और पुरुष की वीडियो बना लिया। साथ में ही जिस बाबा की ये मजार थी उसकी जमकर पिटाई भी की। इस खबर की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और बाबा को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि काले बाबा इलाज के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करवाता था और मजार से सटे कमरे में सेक्स रैकेट चला रहा था।


एसीपी चौक आईपी सिंह ने इस पूरी घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मजार संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा जा रहा है। पूछताछ में काले बाबा ने बताया है कि वो महिलाओं का इलाज करता था।

बच्चा ना होने का करता था इलाज

पुलिस के अनुसार ये बाबा सफ़ेद दाग या बच्चा ना होने की समस्या का इलाज किया करता था और कई सारी महिलाएं इस बाबा के पास इलाज करवाने के लिए आया करती थी। इस दौरान ये महिलाओं से धंधा भी करवाता था। जैसे ही यहां पर रहने वाले लोगों को इस बात की जानकारी लगी, तो उन्होंने मजार में छापा मारा और बाबा को पकड़ कर उसकी अच्छे से पिटाई भी की।

Related Articles

Back to top button