बॉलीवुड

निधन के 4 महीने बाद पिता बने दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सर्जा, बीवी ने दिया बेटे को जन्म

कन्नड़ फिल्मों के फेमस अभिनेता चिरंजीवी सर्जा (Chiranjeevi Sarja) का 7 जून को दिल का दौरा पढ़ने की वजह से निधन हो गया था। अब आज यानि 22 अक्टूबर को उनकी पत्नी और अभिनेत्री मेघना राज (Meghana Raj) ने बेटे को जन्म दिया है। इस शुभ समाचार की सूचना चिरंजीवी सर्जा के फैमिली मेंबर्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। इसके साथ ही दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सर्जा के बेटे की तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

दिवंगत चिरंजीवी को हुआ बेटा

चिरंजीवी सरजा के भाई ध्रुव सर्जा ने सोशल मीडिया पर एक इंस्टा स्टोरी साझा की जसीमें लिखा बेबी ब्वॉय, जय हनुमान’।

वहीं उनकी पत्नी प्रेरणा ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा ‘मेघना को बेबी बॉय मिला है। आप सभी की प्रार्थनाओं और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।

निधन के समय 3 महीने गर्भवती थी पत्नी

बताते चलें कि 7 जून को जब चिरंजीवी का निधन हुआ था तो उनकी पत्नी तीन महीने की गर्भवती थी। पति की मौत के बाद से ही चिरंजीवी का परिवार मेघना के साथ मजबूती से खड़ा हुआ है। वहीं मेघना अपने बेटे में अपने दिवंगत पति की छवि देख रही है।

बेबी शॉवर में किया था पति को याद

 

View this post on Instagram

 

@chirusarja @megsraj @arjunsarjaa @shankar.prerana @surajsarjaofficial @aishwaryaarjun @anj204 @classycaptures_official jai hanuman ??

A post shared by Dhruva Sarja (@dhruva_sarjaa) on

पिछले सप्ताह ही मेघना ने बेबी शॉवर फंक्शन सेलिब्रेट किया था। इसकी कुछ तस्वीरें भी ध्रुव सर्जा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा की थी। इस बेबी शॉवर में ध्रुव सर्जा का परिवार और मेघना के कुछ दोस्त शामिल हुए थे। इस अवसर पर मेघना को पति की कमी महसूस हो रही थी इसलिए उन्होंने चिरंजीवी के स्टैच्यू को अपने पास ही खड़ा कर दिया था।

 

View this post on Instagram

 

@shalinismakeupprofile @makeover_by_raghu_nagaraj_n @classycaptures_official

A post shared by Meghana Raj Sarja (@megsraj) on

फैंस बेबी को बोल रहे ‘जूनियर चिरंजीवी’

सोशल मीडिया पर सभी लोग मेघना और चिरंजीवी के न्यू बेबी को ‘जूनियर चिरंजीवी’ बोल रहे हैं। बेबी की अपने दिवंगत पिता की फोटो के साथ एक तस्वीर भी सभी को बहुत भावुक कर रही है। वहीं मेघना खुद को बहुत धन्य मान रही है कि उन्हें पति के निधन के बाद सहारे के लिए एक उन्हीं का अंश बेटे के रूप में मिल गया।

वैसे आप लोगों को दिवंगत चिरंजीवी और मेघना का ये बेबी कैसा लगा हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button