बॉलीवुड

Eros Now ने नवरात्रि को लेकर पोस्ट किए डबल मीनिंग संदेश, पोस्ट किये गन्दी गन्दी तस्वीरें

Eros Now द्वारा सोशल मीडिया पर नवरात्रि से जुड़ी कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की गई, जिसके कारण Eros Now की काफी आलोचना की जा रही है और लोग Eros Now द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली फिल्मों का बहिष्कार करने की बात कह रहे हैं। नवरात्रि को लेकर Eros Now ने सोशल मीडिया पर कई फिल्मों से छोटे वीडियो और फोटो शेयर की थी। जिसे कंपनी ने प्रोड्यूस किया था। इन सभी वीडियो और फोटो को लेकर ही ये विवाद हुआ है।

इस वजह से मांगनी पड़ी माफी 

Eros Now ने दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’, करीना कपूर खान की फिल्म ‘रा वन’ से उनका छम्मक छल्लो अवतार, कैटरीना कैफ की पीली साड़ी वाली तस्वीर, सोनाक्षी सिन्हा, ऐश्वर्या राय बच्चन और कंगना रनौत की  फिल्मों की फोटो शेयर की थी। जिसमें कंपनी ने नवरात्रि संदेश लिखा था, जो कि काफी अश्लील था। Eros Now की ओर से एक के बाद एक कई सारे ऐसे ट्वीट किए गए जो कि इस प्रकार हैं।


इन ट्वीट पर विवाद शुरू हो गया है। वहीं विवाद को बढ़ता देख Eros Now ने माफी मांगी और इन ट्वीट को डिलीट कर दिया। कंपनी ने अपना नवरात्रि संदेश वाला ट्वीट डिलीट कर माफी मांगते हुए लिखा कि “हम (इरोज नाउ) अपने कल्चर की सराहना करते हैं और इज्जत करते हैं। हमारा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था और न कभी होगा। हमने पोस्ट को डिलीट कर दिया है और माफी चाहते हैं अगर हमारे पोस्ट से किसी की भावना को ठेस पहुंची हो।”


हालांकि लोगों का गुस्सा फिर भी कम नहीं हुआ और सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट इरोज नाउ’ ट्रेंड कर रहा है। साथ में ही अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी Eros Now के इन ट्वीट पर आपत्ति जाते हुए ट्वीट किया है और इन ट्वीट को शर्म की बात बताया ।

ये भी पढ़ें- शादी की दूसरी सालगिरह पर अभिषेक की इस हरकत पर आगबबूला हो गई थीं ऐश्वर्या, लगाई थी फटकार

Related Articles

Back to top button