धार्मिक

Bigg Boss 14: जाने ऐसा क्या हुआ था जो घर से भाग गई थी हिना खान, हुई थी जमकर पिटाई

सलमान खान (Salman Khan) का ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इस बार का सीजन कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है। ऐसे में लोगों को इस शो की तरफ खींचने के लिए मेकर्स ने सिनीयर्स कंटेस्टेंट्स जैसे सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को शो में एंट्री दी थी। अब जल्द ही ये लोग भी घर से बाहर जाने की तैयारी में हैं।

इस बीच हिना खान का एक किस्सा इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ा ही वायरल हो रहा है। दरअसल बिग बॉस हाउस के अंदर हिना और सिद्धार्थ सोफ़े पर बैठे होते हैं। तभी हिना सिद्धार्थ को अपना बचपन का किस्सा सुनाती है। हिना बताती हैं कि वे बचपन से ही काफी शरारती थी। अपनी इन शरारतों की वजह से उन्हें घर पर बहुत मार भी पड़ती थी। एक बार तो वह घर से भाग भी गई थी।

हिना बताती हैं कि जब वे 7 साल की थी तो उन्हें खाना बनाने का बहुत शौक था। ऐसे में वे गार्डन से कुछ पत्ते तोड़कर ले आई और उसे एक प्लास्टिक के बास्केट में रख गैस पर चढ़ा दिया। इसके बाद जैसे ही बर्तन पिघलने लगा तो वे डर गई और वहां से भाग एक कोने में जाकर छुप गई। जब घर वालों को इसकी भनक पड़ी तो उन्हें बहुत मार पड़ी। इसके बाद से हिना ने कभी गैस को हाथ नहीं लगाया।

एक अन्य किस्सा साझा करते हुए हिना सिद्धार्थ से कहती हैं कि एक बार मैंने कुछ कांड कर दिया था जिसकी वजह से मुझे बहुत डांट पड़ी थी। ऐसे में मैं गुस्सा होकर घर से भाग गई थी। मैं पूरा दिन गायब थी और घर वाले मुझे ढूंढते रहे। बाद में मैं उन्हें पुलिस स्टेशन पर मिली। जब घर गई तो मुझे बहुत मार पड़ी थी।

बताते चलें कि बिग बॉस में हिना खान को काफी पसंद किया जा रहा है। वे गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सीनियर के रूप में घर में मौजूद हैं। बिग बॉस नियमों के अनुसार पिछले सीजन का कोई भी कंटेस्टेंट दोबारा बिग बॉस का कंटेस्टेंट नहीं बन सकता है। इसलिए ये तीनों फिलहाल गेस्ट के रूप में ही घर में मौजूद हैं।

उम्मीद की जा रही है कि यह तीनों जल्द ही बिग बॉस हाउस से बाहर हो जाएंगे। इसके बाद शो में शहनाज़ गिल और आसिम रियाज़ जैसे सीनियर कंटेस्टेंट आ सकते हैं। हालांकि फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button