बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन की बेटी ने शादी से पहले ही कर दिया था काण्ड, बिग बी तो पता चलते ही करवा दी शादी

बच्चन परिवार केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में सबसे प्रतिष्ठित परिवारों में से एक है। पिछले दिनों बिग बी के साथ साथ उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या कोरोना संक्रमित पाए गए थे। यह खबर आते ही अमिताभ और उनके परिवार के लिए देशभर में दुआए की। महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन अब 77 साल के हो चुके है। लेकिन आज भी अपने काम को लेकर बहुत सक्रिय हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने कैरियर में कई सुपर हिट फिल्मे दी है। अमिताभ के लाखो चाहने वाले है और अमिताभ भी अपने फैंस के लिए हमेशा सोशल मीडिया में एक्टिव रहते है। उनकी ही तरह उनका पूरा परिवार भी बहुत फेमस है।

उनकी पत्नी जया बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय दोनों ही अपने अपने समय की बेहतरीन अदाकारा हैं। हालांकि उनके बेटे अभिषेक अपने पिता की तरह सफल नहीं हो पाए। वहीं उनकी बेटी श्वेता भी फिल्म इंडस्ट्री से दूर रही है। श्वेता अपने पिता के बहुत करीब है। हालांकि अमिताभ ने उनकी शादी महज 23 साल की उम्र में कर दी थी। 

एक्टिंग में नहीं था कोई इंटरेस्ट

अपने परिवार के बाकी सदस्यों से अलग श्वेता को एक्टिंग और बॉलीवुड में कोई इंटरेस्ट नहीं है। उन्हें मीडिया का सामना करते हुए भी बहुत कम देखा जाता है। श्वेता का कहना है कि, वो हर एक्ट्रेस की तरह फिल्मो में काम नहीं करेंगी। उनकी जिंदगी खुद की है जरूरी नहीं की हर एक्टर की बेटी एक्ट्रेस ही बने। बता दे कि श्वेता को जनरलिज्म में इंटरेस्ट था। उन्होंने बतौर जर्नलिस्ट काम भी किया है।

हालांकि उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा के बॉलीवुड में कदम रखने के पूरे चांसेस हैं। नव्या को अक्सर फोटो शूट कराते हुए देखा जाता है। श्वेता ने अपने कपड़ों का एक ब्रांड भी शुरू किया है। उसके लिए भी नव्या नवेली अपनी मां के साथ फोटोशूट करवाती रहती है। नव्या छोटी सी उम्र में ही बहुत फेमस है।

 

बच्चन परिवार यूं तो परंपरा और मॉर्डनाइजेशन कि एक अच्छी मिसाल पेश करता है। लेकिन अमिताभ बच्चन को उनकी बेटी श्वेता की शादी केवल 23 साल की उम्र में करनी पड़ी थी। इसकी वजह थी कि वह 23 साल की उम्र में ही प्रेग्नेंट हो गई थी। जब अमिताभ को इसके बारे में पता चला तो उन्हें श्वेता की शादी करना ही ठीक लगा।

इसीलिए अमिताभ बच्चन ने श्वेता की शादी उनके बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन निखिल नंदा से करवा दी। हालांकि इस मामले में बच्चन परिवार ने कभी कोई बयान नहीं दिया है। श्वेता अभी भी अमिताभ के बहुत क्लोज हैं‌। उन्हें और उनकी बेटी नव्या को अक्सर अमिताभ के साथ देखा जाता है। सोशल मीडिया पर श्वेता और नव्या पूरे परिवार के साथ तस्वीरें साझा करती रहती है। 

ये भी पढ़ें- कभी बांधा बालों में गजरा तो कभी लगा लिया गले, देखें नेहा-रोहनप्रीत की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

Related Articles

Back to top button