सलमान के लिए बिग बॉस में बना है एक अलग घर, तस्वीरों में दिखा महल जैसा नजारा

सलमान खान (salman khan) का बिग बॉस 14 (bigg boss 14) इन दिनों कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है। पिछले सीजन के मुकाबले इस बार का सीजन बहुत ही खराब प्रदर्शन कर रहा है। शो की टीआरपी रेटिंग टॉप 5 में भी नहीं आ पा रही है। सलमान पिछले 11 सालों से बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। हर साल बिग बॉस एक अलग थीम पर बेस्ड होता है। इसी थीम के अनुसार बिग बॉस का हाउस डिजाइन किया जाता है।

बिग बॉस में कंटेस्टेंट के अलावा सलमान खान के लिए भी एक अलग हाउस डिजाइन होता है। इस हाउस में बैठकर ही सलमान सभी कंटेस्टेंट्स पर नजर रखते हैं। इस साल भी सलमान के लिए एक अलग घर बनाया गया है। अब इस घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

सलमान जब भी बिग बॉस की शूटिंग करते हैं तो इसी घर में रुकते हैं। वहीं वे बिग बॉस से संबंधित मीटिंग भी करते हैं। यहां वे शूटिंग से जुड़े लोगों से मिलते भी हैं। इतना ही नहीं शूटिंग के समय सलमान के इसी घर में खाना भी बनता है।

इस बार बिग बॉस की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में हो रही है। सलमान का ये घर बिग बॉस स्टेज के साइड में ही है। यहीं पर सलमान हर सप्ताह वीकेंड का वार एपिसोड की शूट करते हैं।

सलमान का यह घर ओमंग कुमार ने डिजाइन किया है। उन्होंने खासतौर पर सलमान के लिए इस घर को मैक्सिकन फील वाला लुक दिया है।

सलमान के इस घर में एक लिविंग रूम और एक बेडरूम है। इसके अलावा इसमें सलमान के लिए एक निजी जिम भी है। कभी कभी सलमान कैमरे के सामने आने से पहले जिम में वर्कआउट भी करते हैं।

इस घर के लिविंग रूम में सलमान खान का नाम भी बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है। इतना ही नहीं इसके अंदर एक बड़ा सा सोफ़ा और बड़ी सी टीवी भी लगी है। घर के अंदर सलमान की जरूरत की सभी चीजें रखी गई है।

बताते चलें कि इस कोरोना काम में सलमान के लिए बिग बॉस की शूट करना इतना आसान भी नहीं था। शूट के पहले उन्होंने कहा था कि उन्हें इस महामारी के दौर में सेट पर आने से डर लगता है। उनके डर की वजह घर में मौजूद छोटी बच्ची (बहन अर्पिता की बेटी अयात) और बूढ़े माता पिता और हेलेन आंटी है।

वैसे आपको सलमान का ये घर कैसा लगा?

ये भी पढ़ें- प्रियंका और निक जोनस ने जोधपुर के उम्मेद पैलेस में की थी शादी, होटल को हुआ था इतना बड़ा फायदा

SHARE