अजब ग़जब

दुनिया की सबसे सेक्सी ट्रक ड्राइवर है ये महिला, सड़क पर निकलती है घूर-घूर के देखते हैं लोग -Pics

‘ट्रक ड्राइवर’ ये नाम सुनते ही आपको एक अधेड़ उम्र का रफ एंड टफ बंदा याद आ जाता है। ट्रक ड्राइविंग एक ऐसा प्रोफेशन है जिसे अधिकतर पुरुष ही चुनते हैं। ऐसा बहुत कम होता है जब कोई महिला शौक से ट्रक ड्राइवर बन जाती है। वैसे भारत में भी कुछ महिलाएं ट्रक ड्राइवर है। लेकिन इनकी संख्या भी बहुत कम है। और जो महिलाएं ट्रक चलाती भी हैं वह बेहद साधारण सी दिखती हैं।

ये है सबसे सेक्सी ट्रक ड्राइवर

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जिसे यदि दुनिया की सबसे खूबसूरत ट्रक ड्राइवर भी कहा जाए तो कोई गलत नहीं होगा। ये महिला मॉडल अधिक और ट्रक ड्राइवर कम दिखती है। ये ट्रक ड्राइविंग कर बड़ी ही ग्लैमरस अंदाज में रहती हैं। सड़क पर जब ये ट्रक लेकर निकलती हैं तो लोग मुड़ मुड़ के देखते हैं। कुछ तो लाइन भी मारते हैं। वहीं कुछ छेड़ने या उलटे सीधे कमेंट करने से बाज नहीं आते हैं।

हम यहां जिस हसीन ट्रक ड्राइवर की बात कर रहे हैं उसका नाम जूली फिगुएरो है। जूली ब्राजील की रहने वाली हैं। वह एक मॉडल होने के साथ-साथ ट्रक ड्राइवर भी हैं। उन्हें ट्रक चलाने में बड़ा मजा आता है। वैसे वे कोई ऐसा वैसे ट्रक भी नहीं चलाती हैं। उनके ट्रक की किमर लगभग 3 करोड़ रुपए है।

सोशल मीडिया पर मचा रखी है धूम

जूली को लोग दुनिया की सबसे सेक्सी और ग्लैमरस ट्रक ड्राइवर कहते हैं। उनकी ट्रक के साथ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती है। जूली दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। उन्होंने खुद को काफी अच्छे से मेनटेन कर के रखा है। यही वजह है कि वह ट्रक ड्राइविंग के अलावा साइड में मॉडलिंग भी कर लेती हैं।

जूली जल्द ही ब्राजील के पॉपुलर ब्यूटी कॉन्टेस्ट ‘मिस बमबम’ में हिस्सा लेने वाली हैं। वे इस प्रतियोगिता को जीतने का सपना देख रही हैं। इसके लिए काफी मेहनत भी कर रही हैं। हालांकि जूली ने ये साफ कह दिया है कि यदि वे मिस बमबम प्रतियोगिता जीत भी जाती हैं तो भी ट्रक चालाना नहीं छोड़ेंगी। क्योंकि उन्हें इसे चलाने में बहुत मजा जो आता है।

लोग करते हैं भद्दे कमेंट्स

जूली अपना ट्रक ड्राइविंग का अनुभव साझा कर बताती हैं कि मैं जब भी सड़क पर ट्रक लेकर निकलती हूं तो लोग मुझे घूर घूर के देखते हैं। कुछ गंदे कमेंट्स भी करते हैं। हालांकि कुछ आश्चर्य करते हैं और मेरी तारीफ भी करते हैं। मुझे एक शक्तिशाली महिला कहते हैं।


जूली बताती है कि कुछ लोगों को ये बात भी हजम नहीं होती है कि “मैं लड़की होकर ट्रक ड्राइविंग जैसा काम क्यों करती हूं। उन्हें लगता है मैं इसके काबिल नहीं हूं। मुझ से इतना बड़ा ट्रक नहीं संभालेगा। लेकिन वे गलत हैं। मैं इस काम को बड़ी अच्छी तरह से कर रही हूं। लोग क्या कहते हैं मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मुझे बस ट्रक चलाना पसंद है। मैं ये हमेशा करती रहूंगी।”

 

Related Articles

Back to top button