सज धज कर दुर्गा माँ का आशीर्वाद लेने पहुँची नुसरत जहाँ, सामने आई तस्वीरें

सज धज कर दुर्गा माँ का आशीर्वाद लेने पहुँची नुसरत जहाँ, सामने आई तस्वीरें

पूरे देश में इन दिनों दुर्गोत्सव की धूम मची हुई है। घर घर में मां दुर्गा की पूजा की जा रही है। आम से लेकर खास तक सभी इस उत्सव का जश्न मना रहे हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने भी कोलकाता में मां दुर्गा की पूजा अर्चना की और आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनके पति निखिल जैन भी उनके साथ मौजूद थे।

नुसरत पहुंची दुर्गा मंदिर तस्वीरें

नुसरत जहां और निखिल जैन

दुर्गा मंदिर में नुसरत और निखिल ने मां दुर्गा की विशेष पूजा अर्चना की। इस दौरान नुसरत ने माथे पर बिंदी, बंगाली स्टाइल में लाल-सफेद रंग की साड़ी और साथ ही कोरोना के मद्देनजर मास्क भी पहन रखा था।


नुसरत और उनके पति निखिल ने मां दुर्गा की विशेष आरती पीतल के दिए से की। बता दें कि दुर्गा अष्टमी के खास मौके पर सांसद नुसरत कोलकाता के सुरूचि संघ पहुंची थी और यहीं उन्होंने मां दुर्गा के भी दर्शन किए।

नुसरत जहां

नुसरत जहां ने धर्मों के भेद को भुलाकर मां दुर्गा के आरती के बाद तिलक भी लगवाया और ढाक बजाकर उसकी ताल पर नाचती हुई नजर आईं। बहरहाल, मां दुर्गा की आरती करती हुई नुसरत जहां की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और लोग उनके फोटोज पर कमेंट्स कर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Shubho mahalaya… সকল কে.

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नुसरत जहां का मां दुर्गा के प्रति आस्था और भक्ति भाव किसी से छिपा नहीं है, वो लगभग हर साल दुर्गोत्सव में शामिल होती हैं। पिछले साल भी जब वो मां दुर्गा के मंदिर पहुंची थीं, तो उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं। उन्होंने सिंदूर खेला में हिस्सा लिया था, हालांकि इसको लेकर खूब विवाद भी हुआ था। उस समय नुसरत जहां ने कहा था कि वह सभी धर्मों के लोगों का सम्मान करती हैं। बता दें कि नुसरत 2019 के आम चुनाव में बंगाल के बसीरहाट सीट से तृणमूल कांग्रेस के कोटे से सांसद हैं।

SHARE