नेहा की विदाई का इमोशनल विडियो इंटरनेट पर वायरल, अपनी दुल्हन को गाड़ी में बिठाकर ले गए रोहनप्रीत

काफी अफवाहों के बाद आखिरकार नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी हो ही गयी. नेहा और रोहनप्रीत सिंह की शादी सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित इवेंट्स में से एक रही. शादी की सभी रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसे नेहा कक्कड़ के फैंस ने काफी पसंद किया.


नेहा कक्कड़ ने खुद अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी के समारोह की तस्वीरों को पोस्ट किया था. मेहंदी से लेकर हल्दी तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. ऐसे में अब नेहा की विदाई का एक विडियो भी सामने आया है, जिसे देख फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं.

विदाई का विडियो

नेहा के एक फैन पेज पर उनका विदाई वाला विडियो शेयर किया गया है. इस विडियो में नेहा का चेहरा साफ़ दिखाई तो नहीं दे रहा, लेकिन रोहनप्रीत संग वे कार में बैठते हुए दिखाई दे रही हैं. जैसा कि विडियो में देखने को मिल रहा है रोहनप्रीत सिंह नेहा को कार में बिठा रहे हैं.


विडियो में आस-पास के लोग तो भावुक हैं ही, साथ ही रोहनप्रीत भी इस दौरान इमोशनल नजर आ रहे हैं. विडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा को कार में बैठने में कुछ लोग उनकी मदद भी कर रहे हैं.

जयमाल में मस्ती करते दिखा कपल


वहीं, विदाई के अलावा जयमाल सेरेमनी का भी एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें, अपनी शादी पर नेहा हलके गुलाबी रंग के लहंगे में नजर आई थीं. नेहा अपने शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. साथ ही मैचिंग शेरवानी में रोहनप्रीत भी बहुत डैशिंग लग रहे थे. रोहन के हाथ में कटार भी दिखाई दे रही है.


जानकारी के लिए बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत की शादी एक गुरूद्वारे में संपन्न हुई थी. फेरे के समय का एक विडियो भी सामने आया था, जिसमें कपल एक-दूजे का हाथ थामे हुए था. नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से रोहनप्रीत सिंह संग अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं.

फैंस समझ रहे थे पब्लिसिटी स्टंट

बीते दिनों सोशल मीडिया पर नेहा ने रोहनप्रीत सिंह के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर नेहा के रोका सेरेमनी का एक विडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें कपल ढोल-नगाड़ों पर डांस करते हुए दिखाई दिया था. अभी तक तो फैंस इस शादी को एक पब्लिसिटी स्टंट ही समझ रहे थे. दरअसल, रोहनप्रीत और नेहा का एक गाना ‘नेहू दा व्याह’ 21 अक्टूबर को रिलीज़ हुआ है, ऐसे में लोगों को लग रहा था कि नेहा की शादी प्रमोशन का एक तरीका है. हालांकि, नेहा ने सच में रोहनप्रीत से शादी करके सभी को हैरान कर दिया है.

पढ़ें गुरुद्वारे में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने की शादी, फैमिली की मौजूदगी में लिए फेरे: देखें वीडियो

SHARE