बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ ने अनुष्का शर्मा की यह चीज़ चालाकी से कर ली चोरी, कैमरे ने फिर भी पकड़ लिया

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने आखिरकार अपने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत संग गुरुद्वारे में धूमधाम से शादी कर ली। इस कपल ने गुरूद्वारे में सात फेरे लिए और सिक्ख परंपरा के अनुसार सभी रस्म अदायगी की। इसी बीच नेहा और रोहनप्रीत के शादी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें दोनों सात फेरे लेते हुए नजर आए थे। अब इस शादी की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें रोहनप्रीत और नेहा एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं, साथ ही शादी की सभी रस्में भी निभा रहे हैं। खैर, आज हम इस आर्टिकल में रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ के शादी के आउटफिट के बारे में बात करने वाले हैं…

रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़

शादी में नेहा और रोहनप्रीत कोऑर्डिनेटेड आउटफिट में नजर आ रहे हैं। नेहा कक्कड़ की बात करें तो उन्होंने शादी के लिए पीच कलर का लहंगा पहना तो वहीं रोहनप्रीत ने पीच कलर की शेरवानी पहनी थी। नेहा और रोहनप्रीत के इन्हीं तस्वीरों के साथ अनुष्का और विराट के शादी की भी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन्हीं तस्वीरों को तुलना करके कहा जा रहा है कि नेहा कक्कड़ ने अनुष्का शर्मा के शादी लुक की कॉपी की है। फैंस जमकर अनुष्का को  ट्रोल कर रहे हैं और नेहा पर अनुष्का के नकल का आरोप लगा रहे हैं। बता दें कि नेहा ने न सिर्फ अनुष्का का लहंगा कापी किया है बल्कि उनकी जयमाला भी कापी कर ली।

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने दिल्ली के उत्तम नगर के एक गुरूद्वारे में शादी रचाई है। शादी की रस्म के बाद पति-पत्नी एयरोसिटी स्थित होटल जे डब्लयू मैरियट पहुंचे, जहां दोनों पक्षों के करीबी दोस्त व रिश्तेदार मौजूद थे और सभी ने इस कपल को शुभकामनाएं दीं। रिसेप्शन के मौके पर दोनों लाल जोड़े में नजर आए। लिहाजा नेहा रेड कलर का लहंगा पहनी थीं,इसके साथ उन्होंने सिल्वर ज्वैलरी कैरी की थी। वहीं रोहनप्रीत रेड और सिल्वर शेरवानी में नजर आए।

शादी से पहले भी नेहा और रोहनप्रीत की हल्दी और संगीत से जुड़ी भी कई फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हुए थे। हल्दी से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा था, ‘NehuPreet की हल्दी सेरेमनी।’ हल्दी के दिन नेहा कक्कड़ पीली साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। नेहा की शादी को लेकर पिछले काफी लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे आखिरकार उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत संग सात फेरे ले लिए।

जानिए कैसे हुई थी रोहनप्रीत और नेहा की पहली मुलाकात…

रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़

रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ की प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों की पहली मुलाकात डायमंड दा छल्ला गाने के शूटिंग सेट पर  हुई थी। इस मुलाकात में दोनों दोस्त बने और फिर ये दोस्ती धीरे धीरे प्यार में तब्दील हो गई। दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया है और अब दोनों ने शादी कर लिया है।

Related Articles

Back to top button