अजब ग़जब

गर्भवती अवस्था में भाभी ने लिए देवर संग साथ फेरे, कहा-पति से नहीं देवर से करती हूं प्यार

बिहार के बेतिया की एक पंचायत ने गर्भवती महिला की शादी उसके देवर के साथ करवा दी। खबर के अनुसार पंचायत ने शिव मंदिर में दोनों का विवाह करवाया और इस दौरान काफी सारे लोग मौजूद थे। हर किसी ने खुश होकर इन दोनों को आशीर्वाद दिया। बताया जा रहा है कि मझौलिया थाना क्षेत्र के गुरचुरवा गांव में रहने वाली पुनिता कुमारी का चार साल पहले ही विवाह हुआ था। लेकिन पुनिता कुमारी इस विवाह से खुश नहीं थी और शादी के बाद उसे अपने देवर से प्यार हो गया। देवर के खातिर उसने अपने पति को छोड़ दिया। पुनिता कुमारी के इस फैसले में गांव के लोगों व पुनिता कुमारी के परिवार के सदस्यों ने उसका साथ दिया।

धूमधाम से करवाई शादी

पुनिता कुमारी ने अपने देवर राकेश कुमार पंड़ित से मंगलवार को शिव मंदिर में विवाह किया। इनका ये विवाह पंचायत की मंजूरी से करवाया गया। पुनिता कुमारी ने बताया कि वो अपने देवर से ही प्यार करती हैं और उनके साथ रहना चाहती है। जब ये बात घर वालों और गांवों वालों को पता चली तो पंचायत हुई। जिस दौरान इन दोनों की शादी करवाने का फैसला सुनाया गया। पुनिता कुमारी का 1 पुत्र है जबकि ये 7 माह की गर्भवती है। राकेश कुमार पंड़ित के अनुसार ये दोनों बच्चे उसी के हैं।

जानकारी के अनुसार, 4 वर्ष पहले हरिंदर पडित के बड़े पुत्र से थाना क्षेत्र के बसाडा की लड़की पुनिता कुमारी का विवाह हुआ था। शादी के बाद जब पुनिता अपने ससुराल आई, तो उसे अपने देवर से प्यार हो गया। देवर राकेश कुमार पंड़ित का दिल भी अपनी भाभी पर आ गया और इन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इस दौरान पुनिता मां बन गई और उसने एक लड़के को जन्म दिया। चार साल तक ये सब चलता रहा और पुनिता फिर से गर्भवती हो गई। जिसके बाद पुनिता और उसके देवर राकेश कुमार पंड़ित ने एक दूसरे से विवाह करना का फैसला किया। जिसमें इनके परिवार वालों ने इनका साथ दिया। पुनिता कुमारी ने बताया कि हम दोनों के बीच चार वर्षों से प्रेम प्रसंग चला आ रहा है। डेढ़ वर्ष की बच्ची तथा गर्भ में पल रहा शिशु राकेश कुमार पंड़ित का ही है।

Related Articles

Back to top button