बॉलीवुड

हॉट-ग्लैमरस अवतार में तैयार होकर पहुंची थी माधुरी, लेकिन महफ़िल ये 66 साल की हसीना चुरा ले गई

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आज भले ही फिल्मों में नज़र नहीं आती हो. बावजूद इसके उनकी फैन फॉलोविंग आलिया और कियारा से कम नहीं है. उन्होंने अपने समय में एक तरफा नाम कमाया है. कई सालों तक माधुरी का राज बॉलीवुड में रहा है. उन्होंने तीनों खान के साथ काम किया है. देश के युवाओं में उनकी दीवानगी का स्तर कुछ और ही था. तब से लेकर आज तक माधुरी का स्टाइल हमेशा ही अपडेट रहा है. वह किसी भी तरह का ऑउटफिट कैरी करती हो उसे बड़े ही कॉन्फिडेंस, ग्रेस और एलिगेंस के साथ पहनती है.

ये भी एक कारण है कि, इस उम्र में भी वह बला की खूबसूरत और स्टाइलिश नज़र आती है. वहीं जब ट्रेडिशनल क्लोद्स वेअर करने की बात आती है तो उसमें माधुरी का निजी टच भी उनके फैशन में बड़ा योगदान डालता है. यही वजह है कि, ट्रेडिशनल ड्रेसिंग में आज भी उनका कोई जोड़ नहीं है. चाहे वो लहंगा हो या साड़ी हो.

madhuri dixit and rekha at dance deewane 3

वहीं ड्रेसिंग स्टाइल सेन्स के मामले में गुजरे ज़माने की एक्ट्रेस रेखा (rekha) भी बेजोड़ है. इस सदाबहार एक्ट्रेस की खूबसूरती के आगे आज की यंग एक्ट्रेस भी कमतर नज़र आती है. वह जब भी किसी इवेंट में अपने ट्रेडिशनल अंदाज़ में बन-ठनकर जाती हैं, तो महफ़िल की पूरी सुर्खियां खुद ही बटोर ले जाती है. एक बार माधुरी और रेखा का आमना-सामना एक इवेंट में हुआ था. इस दौरान रेखा का स्टाइल माधुरी पर भारी पड़ता नज़र आया था.

इस कदर कहर ढ़ा रही थी रेखा

rekha at dance deewane 3

आपको बता दें कि, रिएलिटी शो डांस दीवाने 3 के मंच पर कुछ समय पहले एक्ट्रेस रेखा पहुंची थी. इस दौरान लोग उनकी खूबसूरती देख मन्त्र-मुग्ध हो गए थे. हसीना ने गोल्डन और क्रीम कलर का अनारकली सूट कैरी किया था. इस दौरान वह अपने हुस्न की बिजलिया गिरा रही थी. रेखा ने जिस सूट को पहना था, उस पर गोल्डन मोटिफ्स भी बने हुए थे. वहीं उनके कुर्ते की हेमलाइन पर चौड़ी गोल्डन गोटा पट्टी को जोड़ा गया था, जिस पर बारीक धागे की कढ़ाई नजर आ रही थी.

उनकी जूलरी से लुक बना परफेक्ट

rekha at dance deewane 3

रेखा ने अपने इस लुक को हेवी जूलरी के साथ पूरा किया था. उनके गले में कुंदन का हेवी गोल्डन नेकलेस, कानों में मैचिंग झुमके और सिर पर भारी बेंदी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी. एक्ट्रेस ने मेकअप के लिए डेवी फाउंडेशन, बोल्ड रेड लिप्स, बीमिंग हाइलाइटर और बालों को सेंटर पार्टेड करते हुए बन बनाया था. इसके साथ ही उन्होंने हमेशा की तरह गजरा भी लगाया था.

माधुरी का भी जलवा

माधुरी के लुक के बारे में बात करे तो उन्होंने अपने लिए नेवी ब्लू और ग्रे शेड के सीक्वेंड लहंगे को अपनाया था. इस डिटेलिंग आउटफिट को हसीना ने फेमस फैशन डिजाइनर सावन गांधी के कलेक्शन को चुना था, जो उन्हें स्टनिंग दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा था. इस लहंगे के साथ मैचिंग करती हुई उनकी नेवी ब्लू कलर की चोली भी थी. चोली में डीप स्वीट हार्ट नेकलाइन के साथ स्ट्रैपी स्लीव्स दी गई थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने गले में ब्लू स्टोन से सजे पर्ल लेयर्ड नेकलेस के साथ रिंग्स और बैंगल्स पहने थे.

Related Articles

Back to top button