बॉलीवुड

37 साल की उम्र में दुल्हन बनी कैटरीना कैफ, बिग बी संग वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन उन अभिनेताओं में हैं, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहते हैं। अमिताभ बच्चन हर दिन अपना ट्विटर हैंडल अपडेट जरूर करते हैं। लिहाजा बिग बी लगातार अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा कर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। इसी कड़ी में हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में अमिताभ और कैटरीना शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। जी हां, सही सुना आपने। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…


दरअसल अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई तस्वीर में कैटरीना दुल्हन बनी नजर आ रही हैं, इस तस्वीर में उन्हें पिंक कलर के हैवी लहंगे, मांग टीका, नेकलेस, ईयररिंग्स और हाथों में गजरा पहने हुए देखा जा सकता है। कुल मिलाकर कैटरीना कैफ दुल्हन के ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं, साथ ही बिग बी भी शेरवानी पहनकर पारंपरिक लुक दे रहे हैं। इस फोटो को बिग बी ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में काफी मजेदार कविता लिखा। उन्होंने लिखा, अचानक हमें एक तस्वीर मिल गई है। ढूंढा नहीं हमने, पन्ना पलटते ही मिल गई है। सोचा, देवी जी गहनों में अच्छी लग रही हैं। नीचे बैठे मान्यवर हम हीं हैं, हमी हैं।

अमिताभ ने अपने कैप्शन में क्लियर कर दिया है कि उन्हें ये फोटो गैलरी से अचानक मिली है, जिसे उन्होंने फैंस के साथ साझा किया है, ऐसे में अगर आप शादी जैसा कुछ सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि ये फोटो पिछले साल कैटरीना ने अमिताभ और जया बच्चन के साथ एक ज्वैलरी ऐड की शूटिंग की थी, ये उसी दौरान की तस्वीर है।

ये था फैंस का रिएक्शन

वैसे सोशल मीडिया पर जैसे ही ये फोटो बिग बी ने अपलोड की तो फैंस ने मजे लेने शुरू कर दिए। कुछ फैंस ने तो मजाक में बिग बी को शादी की बधाई तक दे डाली। वहीं कुछ फैंस दोनों की खूबसूरती की तारीफ करते हुए भी नजर आए। अमिताभ द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने तो बिग बी को ये तक सलाह दे डाली कि अब रात काफी हो गई है सो जाए। वहीं एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में केबीसी में बुलाने की गुजारिश की। वैसे ये पहली दफा नहीं है जब बिग बी ने अपने फैंस को सरप्राइज किया हो, इससे पहले भी वो कई दफा ऐसा कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

…. once upon a time in Mumbai ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


मालूम हो कि इन दिनों अमिताब बच्चन रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में व्यस्त हैं और लगातार उसकी शूटिंग कर रहे हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन आने वाले दिनों में तीन बड़े फिल्मों ब्रह्मास्त्र, झुंड और चेहरे में नजर आने वाले हैं। इनमें से ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। माना जा रहा है कि 4 दिसंबर को ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। दूसरी तरफ कैटरीना कैफ के वर्कफ्रं की बात करें तो उन्हें आने वाले दिनों में फिल्म सूर्यवंशी में देखा जाएगा। रोहित शेट्ठी निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ के अपोजिट अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं।

 

Related Articles

Back to top button