मनोरंजन

नेहा कक्कड़ की शादी में ड्राइवर बन गई थीं उर्वशी ढोलकिया, उठाई थी सबसे बड़ी जिम्मेदारी

काफी अफवाहों के बाद आखिरकार नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी हो ही गयी. बीते 24 अक्टूबर को कपल शादी के पवित्र बंधन में बंध गया. नेहा और रोहनप्रीत सिंह की शादी सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित इवेंट्स में से एक रही.

शादी की सभी रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसे नेहा कक्कड़ के फैंस ने काफी पसंद किया. नेहा कक्कड़ ने खुद अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी के समारोह की तस्वीरों को पोस्ट किया था.

मेहंदी से लेकर हल्दी तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इतना ही नहीं, विदाई का भी एक इमोशनल विडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी को बहुत एन्जॉय किया. वे शादी में जमकर नाचती-गाती दिखीं.

इसी बीच टीवी की ‘कोमोलिका’ और नेहा कक्कड़ की करीबी दोस्त उर्वशी ढोलकिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिंगर की कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया है. साथ ही उर्वशी ने बताया है कि जिस दिन नेहा कक्कड़ की शादी थी, उस दिन वे अपनी दोस्त के लिए ड्राइवर बनी थीं. उर्वशी की इन तस्वीरों को नेहा और उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर नेहा के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, “होटल से गुरुद्वारे तक मैंने नेहु को ड्राइव कर पहुंचाया. मेरे अंदर बहुत सारी भावनाएं एक साथ चल रही है..अपने बच्चे को शादी करते हुए देखकर बहुत खुशी हो रही है. आपको एक नए जीवन की ढेर सारी शुभकामनाएं”.

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उर्वशी ढोलकिया गाड़ी चला रही हैं, वहीं नेहा कक्कड़ दुल्हन बन पीछे वाली सीट पर बैठी हुई हैं. हालांकि, दुल्हन के अवतार में भी नेहा का स्वैग कम नहीं हुआ है.

गाड़ी के अंदर बैठकर भी नेहा पोज देना नहीं भूल रही हैं. उर्वशी ढोलकिया ने तस्वीरों को पोस्ट करते हुए बताया कि नेहा की शादी के लिए वह बहुत उत्साहित हैं.

नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी क्रीम कलर के एक खूबसूरत से लहंगे में नजर आई थीं. नेहा की शादी में उर्वशी ने जमकर धमाल मचाया है, जिसका सबूत उनकी ये तस्वीरें हैं.

उर्वशी ढोलकिया नेहा कक्कड़ के सभी फंक्शन में नजर आई थीं. इस दौरान उर्वशी ने लाल-पीले रंग के लहंगे में भी खूब सारे पोज दिए. उर्वशी ढोलकिया ने बाथटब में कातिलाना अंदाज में पोज दिया.

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया नेहा कक्कड़ को काफी सालों से जानती हैं और उनके काफी करीब भी हैं, इसलिए एक्ट्रेस उनके सभी समारोह में नजर आईं. नेहा कक्कड़ भी उर्वशी से बहुत प्यार करती हैं और इस बात खुलासा उन्होंने एक बार ‘नच बलिये’ के सेट पर भी किया था.

बता दें, उर्वशी ढोलकिया का नाम टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल होता है. टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में ‘कोमोलिका’ का किरदार निभाकर उर्वशी ने खूब लोकप्रियता हासिल की थी.

पढ़ें नेहा कक्कड़ ने अनुष्का शर्मा की यह चीज़ चालाकी से कर ली चोरी, कैमरे ने फिर भी पकड़ लिया

Related Articles

Back to top button