मनोरंजन

‘कुछ कुछ होता है’ के छोटे सरदार करने जा रहे हैं शादी, गर्लफ्रेंड संग अगले साले लेंगे साथ फेरे

‘कुछ कुछ होता है’ बॉलीवुड की सबसे हिट फिल्मों में से एक है और आज भी लोगों को इस फिल्म का हर किरदार अच्छे से याद हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल मुख्य भूमिका में थे और ये फिल्म एक रोमांटिक फिल्म थी। इस फिल्म में कई सारे कलाकार थे, जिसमें से एक छोटा सरदार भी था। इस छोटे सरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। हालांकि अब ये छोटा सरदार बड़ा हो चुका है और जल्द ही शादी भी करने वाला है।

‘कुछ कुछ होता है’ में छोटे सरदार का रोल परजान दस्तूर ने निभाया था। परजान दस्तूर ने इस फिल्म में एक डायलॉग बोला था, जो कि आज भी काफी फेमस है। ये डायलॉग था कि ‘तुसी जा रहे हो, तुसी ना जाओ।’ महज छोटे से रोल से परजान दस्तूर काफी फेमस हो गए थे।

परजान दस्तूर अब बड़े हो गए हैं और ये अगले साल शादी भी करने जा रहे हैं। 28 साल के परजान दस्तूर ने हाल ही अपनी गर्लफ्रेंड डेलना श्रॉफ से शादी करने का ऐलान किया है। अपने शादी की खबर इन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों के साथ साझा की।

इन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘एक साल पहले उसने हां कहा था और अब 4 महीने बाद शादी हो जाएगी।’ परजान दस्तूर ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड डेलना श्रॉफ की फोटो भी शेयर की। जिसमें ये डेलना को प्रपोज करते हुए दिख रहे हैं। जो फोटो इन्होंने शेयर की है, उसमें ये बड़े ही रोमांटिक अंदाज में डेलना को प्रपोज कर रहे हैं। साझा की हुई तस्वीर में परजान अपने घुटनों पर बैठकर डेलना को अंगूठी देते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इन्होंने साल भर पहले ही डेलना श्रॉफ से सगाई की थी। कहा जाता है कि डेलना श्रॉफ परजान दस्तूर की मुलाकात कॉलेजी के दौरान हुई थी और जो कि प्यार में बदल गई। कई सालों से ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं अब ये शादी करने जा रहे हैं। इनकी शादी फरवरी महीने में होने वाली है।

कई फिल्मों में किया है काम

परजान दस्तूर ने कई सारी फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर काम कर रखा है। इन्होंने फिल्म मोहब्ब्तें, कहो न प्यार है, हाथ का अंडा, ब्रेक के बाद, हम तुम परजानिया, कभी खुशी कभी गम, कहता है दिल बार बार, सिकंदर और पॉकेट मम्मी जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। फिल्मों के अलावा ये कई सारे विज्ञापनों में भी नजर आए चुके हैं। इन्हें धारा रिफाइंड के जलेबी वाले विज्ञापन से खासा पहचान मिली थी। वहीं कुछ साल पहले ये शॉर्ट फिल्म बारिश में नजर आए थे।

Related Articles

Back to top button