मनोरंजन

BB 14 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक ने बॉयफ्रेंड को लेकर किए खुलासे, बोली ब्रेकअप के बाद खुश हूं

टीवी की छोटी बहू यानी रुबीना दिलैक इन दिनों बिग बॉस 14 में नजर आ रही है। बिग बॉस में उन्हें सबसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माना जा रहा है। उन्हें दर्शकों के साथ-साथ टीवी सेलिब्रिटीज का भी सपोर्ट मिल रहा है। रुबीना बहुत सीधे तरीके से अपनी बात सबके सामने रखती है। उनकी इसी बात की वजह से उन्हें बिग बॉस में बहुत सराहना मिल रही है। शो के दौरान रुबीना को उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी बात करते हुए देखा गया है। रुबीना के पति अभिनव शुक्ला भी बिग बॉस का हिस्सा है। बता दे कि अभिनव से पहले रुबीना अपने छोटी बहू के को एक्टर अविनाश सचदेव को डेट कर चुकी हैं। रुबीना ने अविनाश से अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए बताया है कि उनसे ब्रेकअप के बाद वह बहुत खुश हैं। 

तकरार से शुरू हुआ था रिश्ता

रुबीना और अविनाश शो के सेट पर ही मिले थे। शुरुआत में दोनों एक दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे। यही वजह थी कि शुरुआती कुछ महीनों में वे दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते थे। आउटडोर शूट के दौरान दोनों की बातचीत होने लगी। यही से उनकी दोस्ती की शुरुआत हुई। कुछ वक्त बाद ही दोनो रिलेशनशिप में भी आ गए। खबरें तो यहां तक आई थी कि अविनाश ने अपने दादाजी से रुबीना को लेकर बात भी की है। दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में रहने लगी थी। हालांकि उस वक्त दोनों इस बात से इनकार करते रहे। इसी बीच अविनाश का नाम दूसरी एक्टर्स से जुड़ने लगा। यह बात रुबीना को पसंद नहीं आई। दोनों के बीच झगड़े बढ़ने लगे और फिर उन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया।

बुरे वक्त की आभारी हूं

रुबीना ने शो के दौरान बताया कि, जब उनका ब्रेकअप हुआ तब वह बहुत टूट गई थी। उन्हें ऐसा लगता था कि यह सब उनके साथ ही क्यों हो रहा है। हालांकि अब वह समझती हैं कि जो कुछ भी हुआ उसी की वजह से आज वह एक मजबूत महिला बन पाई है। उन्होंने यह भी कहा कि पहले वह यह बात नहीं समझ पाती थी। लेकिन अब वह अपने बुरे वक्त की आभारी हैं। उनका कहना है कि वह खुश है कि उनके साथ वह सब कुछ हुआ। क्योंकि अगर वह बुरे दौर से नहीं गुजरती तो आज एक बेहतर इंसान नहीं बन पाती। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है और ब्रेकअप के लिए वह खुद ही पूरी तरीके से जिम्मेदार हैं। 

नए रिश्ते में खुश हैं

रुबीना ने आगे बताया कि उन्हें खुशी है कि उस वक्त उनका दिल टूट गया। अगर ऐसा नहीं होता तो वह अभिनव के साथ इस खूबसूरत रिश्ते में नहीं बंध पाती। बता दें कि रुबीना ने अभिनव शुक्ला से साल 2018 में शादी की थी। रुबीना ने अभिनव के साथ रिश्ते को लेकर कहा कि वह अपने इस रिश्ते में बहुत खुश हैं। यही वजह है कि उन्हें अविनाश से अपने ब्रेकअप का कोई दुख नहीं है।

Related Articles

Back to top button