करण कुंद्रा की बाहों में हुई थी कृतिका की पहली मुलाकात, फिल्मी लव स्टोरी का फिर ऐसे हो गया अंत

कृतिका कामरा का नाम टीवी की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार होता है. एक टाइम में कृतिका कामरा और करण कुंद्रा का अफेयर काफी चर्चा में रहता था. लोगों को इनकी जोड़ी बहुत पसंद थी, लेकिन बाद में इनके ब्रेकअप से फैंस बहुत दुखी हुए थे. आज कृतिका कामरा अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं और इस खास मौके पर हम आपको उनकी दिलचस्प लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं.

बता दें, कृतिका कामरा और करण कुंद्रा ने एक साथ इमेजिन टीवी के शो ‘कितनी मोहब्बत है’ में काम किया था. यह शो सुपरहिट साबित हुआ था. सीरियल में दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गयी थी, जिसके बाद ये रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. सेट पर रोमांस करते-करते ये दोनों प्यार कब में पड़ गए, इस बात की खबर खुद इन्हें भी नहीं हुई.

कृतिका कामरा और करण कुंद्रा की पहली मुलाकात ऑडिशन पर हुई थी. दोनों सीरियल ‘कितनी मोहब्बत है’ के लिए ऑडिशन देने पहुंचे थे. इस दौरान कृतिका कामरा का पैर अचानक से फिसल जाता है और करण उन्हें थाम लेते हैं. करण की बाहों में कृतिका कामरा जा गिरी थीं. ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि दोनों की लव स्टोरी एकदम फिल्मी है.

पहली मुलाक़ात के 8 महीनों बाद ही दोनों को एक-दूसरे से सच्चा प्यार हो गया था. दोनों सेट पर एक-दूसरे का काफी ध्यान रखते थे. कृतिका-करण की शानदार केमिस्ट्री को देखते हुए फैंस इनकी शादी का कयास लगाने लगे थे. दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को मीडिया से छुपाया नहीं, शायद यही वजह थी कि जब इनका ब्रेकअप हुआ तो फैंस सबसे ज्यादा मायूस हुए थे.

हालांकि, शुरुआत में कृतिका को लगता था कि करण काफी घमंडी हैं. यह बात उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में भी कही थी. कृतिका ने कहा था कि पहले उनकी नजरों में करण कुंद्रा की छवि एक ऐसे पंजाबी लड़के की थी, जो अपने लुक्स पर ज्यादा ध्यान देता है, लेकिन बाद में उनकी ये सोच बदल गई.

एक समय में इन दोनों की जोड़ी को फैंस इतना पसंद करने लगे थे कि ब्रेकअप के इतने सालों बाद भी वे चाहते हैं कि दोनों एक बार फिर से रिश्ते में आ जाएं. इन दिनों करण कुंद्रा अनुषा दांडेकर को डेट कर रहे हैं, लेकिन फैंस बार-बार उन्हें यही कहते हुए देखे जाते हैं कि उनकी जोड़ी कृतिका कामरा के साथ ज्यादा अच्छी लगती थी. ऐसे में उन्हें एक बार फिर साथ हो जाना चाहिए.

करण से ब्रेकअप के बाद जब कृतिका एक शो में पहुंची थीं, तब उन्हें ‘किल, मैरी, हुकअप’ डेयर दिया गया था, जिसमें कृतिका ने कहा था कि वे करण को जान से मारना चाहती हैं. दरअसल, कृतिका ने कहा था कि वे करण को इसलिए मारना चाहती हैं, क्योंकि वे न ही उनसे मिल सकती हैं और न ही उनकी शादी हो सकती है, ऐसे में वे करण को मारना पसंद करेंगी. ये मस्ती भरा राउंड लोगों को काफी पसंद आया था.

कहा जाता है कि दोनों का ब्रेकअप इसलिए हुआ था, क्योंकि अपने-अपने करियर में व्यस्त होने के कारण दोनों एक-दूसरे को समय नहीं दे पाते थे. वे साथ में कम समय बिताते थे, जिस वजह से दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी थीं और आखिरकार एक दिन इनका ब्रेकअप हो गया.

ब्रेकअप के बाद भी कृतिका कामरा और करण कुंद्रा दोस्त बने रहे. बाकी कपल की तरह दोनों के बीच ब्रेकअप के बाद खटास नहीं आई. दोनों कई मौकों पर आज भी साथ स्पॉट होते हैं. आखिरी बार साल 2019 में एक कॉमन फ्रेंड की शादी में करण और कृतिका की मुलाकात हुई थी.

पढ़ें 3 लोगों से प्यार करने के बाद भी कुंवारी है 49 साल की तब्बू, अजय देवगन के कारण नहीं हो सकी शादी

SHARE