बॉलीवुड

शादी के बाद करीना को आई अपने एक्स बॉयफ्रेंड शहिद की याद, फोटो शेयर कर कही ये बात

वर्ष 2007 में इम्तियाज अली की फिल्म जब वी मेट आई थी. शायद ही कोई हो, जिसे यह फिल्म पसंद नहीं आई होगी. फिल्म में लीड भूमिका शाहिद कपूर ने निभाई थी और बतौर एक्ट्रेस मुख्य भूमिका में करीना कपूर नजर आई थीं. यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म के बाद करीना के करियर ने उड़ान भरी थी.

करीना ने वैसे तो अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी है, लेकिन जब भी उनकी सुपरहिट फिल्मों की बात होती है तो उसमें ‘जब वी मेट’ का नाम जरूर आता है. इस फिल्म में करीना ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था, जो बहुत जिंदादिल थी. फिल्म में करीना द्वारा निभाया गया ‘गीत’ का किरदार इतना बड़ा हिट था कि आज भी लोग उन्हें इस किरदार के लिए याद करते हैं.

इस फिल्म को रिलीज हुए आज 13 साल हो गए हैं. इस खास मौके पर करीना ने फिल्म के सेट की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वे शाहिद कपूर के साथ दिखाई दे रही हैं. ये आखिरी फिल्म थी, जिसमें शाहिद और करीना साथ नजर आये थे. इस फिल्म के दौरान ही करीना और शाहिद का ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए थे.

फिल्म के सेट की फोटो साझा करते हुए करीना ने कैप्शन दिया है, “मुझे तो लगता है लाइफ में जो कुछ इंसान रीयल में चाहता है, एक्‍चुअल में उसे वहीं मिलता है”. इस तस्वीर में फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली भी दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं, करीना ने इस पोस्ट में अपने एक्स बॉयफ्रेंड यानी कि शाहिद कपूर को भी टैग किया है.

कहा जाता है कि फिल्म ‘जब वी मेट’ की शूटिंग के साथ-साथ करीना सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘टशन’ की भी शूटिंग कर रही थीं. टशन के सेट पर ही पहली बार करीना और सैफ एक-दूसरे से मिले थे. यह वही दौर था जब शाहिद कपूर से ब्रेकअप के बाद ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान वह सैफ के करीब आने लगी थीं. दोनों का प्यार धीरे-धीरे परवान चढ़ा और करीना ने साल 2012 में सैफ से शादी रचा ली.

पढ़ें पहली बार बड़े बेबी बंप के साथ दिखी करीना, पेट पकड़ पति संग इस हाल में आई नजर

Related Articles

Back to top button