बीच मैदान में विराट ने अनुष्का से पूछा ये रोमांटिक सवाल, सुनकर शर्म से लाल हो गयी मिसेज कोहली

आईपीएल का खुमार इन दिनों अपने चरम पर है। अब प्लेऑफ की लड़ाई भी आखिरी पड़ाव पर आ चुकी है। इसी बीच 25 अक्टूबर को चैन्नई और बैंगलोर के बीच रोमांचक मैच खेला गया, जिसमें विराट की टोली को हार का सामना करना पड़ा। खैर, यहां हम चैन्नई और बैंगलोर के मैच का विश्लेषण नहीं कर रहे हैं, बल्कि विराट और अनुष्का के प्यार की बात कर रहे हैं। जी हां, दोनों के बीच प्यार बहुत है, जिसका इजहार अक्सर क्रिकेट के मैदान से भी देखने को मिलता है। ऐसा ही कुछ चैन्नई और बैंगलोर के मैच में भी देखने को मिला। तो चलिए जानते हैं कि क्या है पूरा माजरा?

भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल में बैंगलोर की अगुवाई करने वाले विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का का ख्याल रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इतना ही नहीं, इन दिनों तो वे अनुष्का का बहुत ही ज्यादा ख्याल रख रहे हैं। दरअसल, विराट कोहली पहली बार पापा बनने जा रहे हैं, जिसकी वजह से वे अपने होने वाले बच्चे की मां का ख्याल अब क्रिकेट के मैदान से भी रख रहे हैं। बता दें कि 25 अक्टूबर को हुए मैच में विराट कोहली ने इशारों ही इशारों से अनुष्का शर्मा से प्यारा सा सवाल पूछा।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

आईपीएल के इस सीजन के 44वें मुकाबले में विराट कोहली की टीम को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। दरअसल, मैच का लुफ्त उठाने अनुष्का शर्मा भी पहुंची थी। इस दौरान वे विराट कोहली के लिए चीयर्स करती हुई नजर आई। ऐसे में, विराट कोहली ने भी अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हुए बीच मैदान से ही अनुष्का से रोमांटिक सा सवाल पूछ लिया, जिसकी वजह से वे शर्म से लाल हो गई। इतना ही नहीं, अनुष्का शर्मा ने भी कोहली के सवाल का जवाब भी दिया।

बीच मैदान से भी कोहली रख रहे हैं अनुष्का का ख्याल

अनुष्का शर्मा से सवाल पूछते हुए विराट कोहली

विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का का ख्याल बखूबी रखते हैं। उनके लिए वे कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। ऐसे में, अब जब अनुष्का प्रेगनेंट हैं, तो वे अपनी जिम्मेदारी को बिजी रहते हुए भी बखूबी से निभा रहे हैं। ऐसा ही कुछ 25 अक्टूबर को चैन्नई और बैंगलोर के मैच में भी देखने को मिला। दरअसल, विराट कोहली ने इशारों ही इशारों में अनुष्का से पूछा खाना खाया? विराट का इशारा देख पहले तो अनुष्का शर्म से लाल हो गई, लेकिन बाद में उन्होंने भी सिर हिलाते हुए हामी भरी। मतलब साफ है कि दोनों के बीच का रोमांस क्रिकेट के मैदान पर भी कम नहीं होता है।

विराट और अनुष्का के बीच हुई बातचीत कैमरे में कैद हो गई और फिर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई। इस मूमेंट को देखकर विराट और अनुष्का के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर विराट के इस अंदाज की तारीफ करते हुए फैंस कह रहे हैं कि वे एक बहुत ही अच्छे पिता बनेंगे। बता दें कि बीते दिनों ही विराट और अनुष्का ने अपने पैरेंट्स बनने की बात को जगजाहिर किया था, जिसके बाद से ही फैंस उनके आने वाले बच्चे के लिए दुआएं मांग रहे हैं।

SHARE