बच्चे के दिल में है छेद, ट्विटर पर सोनू सूद से मांगी मदद तो मिला ऐसा जवाब

सोनू सूद (Sonu Sood) सिर्फ फिल्मों में ही हीरो नहीं है, बल्कि असल जिंदगी में भी उन्होंने खुद को एक रियल हीरो साबित किया है। लॉकडाउन में उन्होंने बेझिझक हजारों प्रवासी मजदूरों की मदद कर उन्हें अपने घर सुरक्षित पहुंचाया था। आज भी जब किसी को मदद की जरूरत होती है तो वह सोशल मीडिया पर सोनू सूद का दरवाजा खटखटाता है। दिलचस्प बात ये रहती है कि सोनू सबकी मदद करते हैं। वे किसी को निराश नहीं होने देते हैं।

अब हाल ही में हुए एक वाक्ये को ही ले लीजिए। एक यूजर ने ट्विटर पर सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई। उसने बताया कि बिहार की एक बच्ची है जिसके दिल में छेद है। उसे इलाज की जरूरत है लेकिन उसके पास पैसे नहीं है। जब सोनू ने उनका यह ट्वीट पढ़ा उनके जवाब ने फैंस का दिल जीत लिया।

मदद मांगने वाले शख्स (धीरज कुमार) ने सोनू को ट्विटर पर टैग कर लिखा – सोनू सर ये बच्चा का दिल मे Hole हैं (बिहार से हैं)। सर हम लोग यानी 40 लड़के आपस मे कलेक्ट कर-कर मिलकर लगभग 25 हजार रुपए दिये। अब सर बस आप ही अंतिम आशा हैं। इलाज के लिए सर इसका ऑपरेशन बैंगलुरु में डॉक्टर बोला हैं तो सर आप से help चाहिए बस इसको हॉस्पिटल मे दाखिला के लिए..

जल्द ही सोनू सूद की नजर इस ट्वीट पर पड़ी। उन्होंने इस मदद की गुहार को सुन वही किया जिसकी सभी को उम्मीद थी। वे मदद के लिए तुरंत राजी हो गए। उन्होंने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा – समझो हो गया।

सोनू जब इस बच्ची की मदद को आगे आए तो फैंस को ये बात अच्छी लगी। वे भी सोनू की तारीफ़ों के पूल बांधने लगे। एक फैन ने लिखा – ‘सोनू सूद ही एकमात्र ऐसे गरीबों के मसीहा हैं जो लोगों के ट्वीट बिना टैग किए ढूंढ लेते हैं और मदद कर देते हैं.. हाँ वो बात मदद मांगने वालो के अकाउंट बने होते हैं और उनसे बस एक ही ट्वीट होता है वो भी सिर्फ मदद मांगने के लिए..!! बस ऐसे ही लोगों की मदद करते रहिए सर। एक अन्य शख्स लिखता है ‘एक दिल है भैया कितनी बार जीतोगे…?’

SHARE