बॉलीवुड

Video: नोरा फतेही के प्यार में पागल हुए टेरेंस लुईस, शो में सबके सामने कर दिया ऐसा काम

अपने डांस की बदौलत नोरा फतेही ने युवा दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है. उनका डांस इतना लाजवाब है कि पूरी दुनिया इस पर फिदा हुई जा रही है. हाल ही में ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में वे जज के तौर पर नजर आ रही थीं. उन्हें यहां देखकर हर कोई बहुत खुश नजर आ रहा था. हालांकि, जब वे इस शो से जा रही थीं तो उनके प्रशंसकों में मायूसी भी देखी गई.

दरअसल, मलाइका जो कि इस शो में बतौर जज नजर आती हैं, उनके कुछ समय के लिए शो से बाहर रहने के दौरान नोरा फतेही उनकी जगह पर इस शो में जज की भूमिका निभाने के लिए आई हुई थीं. ऐसे में जब मलाइका की शो मे वापसी हो गई तो नोरा फतेही को शो से बाहर जाना पड़ा, जबकि नोरा के फैंस चाह रहे थे कि वे लगातार इस शो में बनी रहें.

इसी बीच सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बीते दिनों नोरा ने एक बार फिर ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के स्टेज पर वापसी की. इस बार वे शो में गेस्ट बनकर पहुंची थीं. इस बार जब नोरा गेस्ट बनकर आईं तो शो के जज टेरेंस लुईस अपनी ख़ुशी संभाल नहीं सके और उनके साथ डांस करने स्टेज पर पहुंच गए.

हालांकि, जिस गाने पर टेरेंस ने परफॉर्म किया, उसे देख नोरा हैरान रह गयीं. सिर्फ नोरा ही नहीं, शो के अन्य जज गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा भी टेरेंस की परफॉरमेंस देखकर हैरान रह जाते हैं. दरअसल, जब नोरा आती हैं तो टेरेंस स्टेज पर जाते हैं और बैकग्राउंड में फिल्म ‘हम आपके है कौन’ का गाना ‘पहला पहला प्यार है’ बजने लगता है.

टेरेंस नोरा के लिए ये गाना गाने लगते हैं, जिसे देख नोरा भी हैरान रह जाती हैं. इतना ही नहीं, डांस करते-करते टेरेंस नोरा को अपनी गोद में भी उठा लेते हैं. सोशल मीडिया पर यह विडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं. फैंस इस विडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स दे रहे हैं. वहीं, कुछ फैंस को तो लगने लगा है कि टेरेंस सच में नोरा पर अपना दिल हार चुके हैं.

हालांकि, आपको बता दें विडियो में भले ही टेरेंस का इतना रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है, लेकिन ये अवतार केवल शूटिंग का एक हिस्सा है. हाल ही में नोरा का पंजाब के फेमस सिंगर गुरु रंधावा के साथ ‘नाच मेरी रानी’ गाना रिलीज़ हुआ है, जिसे लेकर अभिनेत्री चर्चा में बनी हुई हैं. नोरा ने इस गाने में जबरदस्त डांस किया है. गाने को लोगों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

नोरा फतेही ने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने डांस का लोहा मनवाया है. पिछले साल फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ रिलीज हुई थी, जिसमें भी ‘गर्मी’ सॉन्ग में नोरा फतेही का जलवा देखते ही बना था. इसके लिए उनकी जमकर तारीफ भी हुई थी. इसके अलावा ‘कमरिया’, ‘साकी साकी’ और ‘दिलबर’ भी नोरा के सुपरहिट गाने हैं.

पढ़ें बर्थडे स्पेशल: तलाक लेने से एक रात पहले बहुत बुरा था मलाइका अरोड़ा का हाल, खुद बयां किया था दर्द

Related Articles

Back to top button