मांगलिक कार्यक्रम के दौरान अफसरों ने बार बालाओं पर जमकर उड़ाए नोट, भोजपुरी गाने पर किया डांस

उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक कार्यक्रम के दौरान वीडीओ व एपीओ ने बार-बालाओं के साथ जमकर डांस किया और इनके साथ खूब ठुमके भी लगाए। वीडीओ व एपीओ ने इन बार-बालाओं पर नोटों की बारिश भी की। बताया जा रहा है कि जिले के नवाबगंज ब्लॉक के ग्राम सहजना के ग्राम प्रधान लवकुश वर्मा के यहां पर एक मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था और इस उस दौरान ही वीडीओ व एपीओ ने बार-बालाओं के साथ जमकर डांस किया।

ग्राम प्रधान लवकुश वर्मा ने अपने भतीजे के जन्मदिन पर ये कार्यक्रम रखा था और इस कार्यक्रम में ग्रामीण के साथ-साथ अधिकारियों को भी आमंत्रित किया गया था। कार्यक्रम को मजेदार बनाने के लिए ग्राम प्रधान लवकुश वर्मा ने बार-बालाओं को डांस करने के लिए बुलाया था।

इस कार्यक्रम में क्षेत्र के ग्राम विकास अधिकारी जनार्दन विश्वकर्मा व एपीओ वीके राव भी आए थे। इन दोनों अधिकारियों ने कार्यक्रम के दौरान बार-बालाओं के साथ डांस किया और भोजपुरी गाने पर जमकर ठुमके लगाए। वहीं अब 25 अक्टूबर के इस कार्यक्रम की वीडियो खूब वायरल हो रही है। जिसमें ये अधिकारी बार-बालाओं के साथ मस्ती में ठुमके लगा रहे है और उनपर पैसों की बारिश कर रहे हैं।

कोरोना के प्रोटोकॉल को भी तोड़ा

ये अधिकारी डांस में इतना खो गए कि इन्होंने कोरोना वायरस के प्रोटोकॉल को भी नजरअंदाज किया और बिना मास्क के नजर आए। साथ में ही समाजिक दूरी का भी ख्याल नहीं रखा।

इन दोनों अधिकारियों की वीडियो वायरल होने के बाद अब इनको कार्रवाई का डर सता रहा है। वहीं जब इस पूरे मामले पर इनसे सवाल किए गए तो इन्होंने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी। इन अधिकारियों के चेहरे पर कार्रवाई का डर साफ नजर आ रहा था। अगर ये दोनों अधिकारी दोषी पाए जाते हैं, तो इनसे इनकी नौकरी छीनी जा सकती है।

SHARE