आदित्य नारायण लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से करने जा रहे हैं शादी, डेट और वेन्यू फाइनल

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण ने सालों तक म्यूजिक इंडस्ट्री पर राज किया है। हालांकि उनके बेटे आदित्य नारायण को म्यूजिक में वह मुकाम नहीं मिल पाया। आदित्य ने बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद आदित्य ने कुछ फिल्मों में गाने गाए। वहीं उन्होंने शापित मूवी से हीरो के रूप में अपना सिक्का आजमाया।

आदित्य ने कई टीवी शोज होस्ट किए हैं। इन दिनों आदित्य की शादी की चर्चा सुर्ख़ियों में हैं। आदित्य पिछले कई सालों से एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल को डेट कर रहे। लेकिन अब आदित्य ने उनसे शादी करने का फैसला ले लिया है। आदित्य इसी साल श्वेता के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी शादी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आदित्य ने अपनी शादी की डेट भी बताई है।

सादे तरीके से करेंगे शादी

आदित्य की शादी को लेकर पिछले कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे। अब उन्होंने अपनी शादी को लेकर खुलकर बातचीत की है। उन्होंने बताया है कि वह श्वेता अग्रवाल के साथ इस साल 1 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना की वजह से उनकी शादी में केवल परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हो पाएंगे। इसका कारण यह है कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से बचने के लिए नियम है कि 50 से ज्यादा लोगों को इकट्ठा नहीं किया जा सकता। उन्होंने यह भी बताया कि वह बहुत ही शादी और सिंपल तरीके से शादी करेंगे।

मंदिर में होगी शादी

आदित्य ने बताया कि उनकी शादी में अभी कोई ग्रांड सेलिब्रेशन नहीं होगा। वह बहुत ही सादे तरीके से एक मंदिर में शादी करेंगे। उनका कहना है कि इस वजह से उनके कई दोस्त नाराज हैं। इसीलिए जब सबकुछ फिर से नॉर्मल हो जाएगा तो उसके बाद वह सबके लिए एक बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे।

आदित्य ने श्वेता के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि, उन्हें कभी नहीं लगा कि उन्हें इस रिश्ते को छुपाना चाहिए। इसीलिए उन्होंने हमेशा से इसके बारे में खुलकर बात की है। हालांकि उन दोनों के बारे में बहुत सी बातें बनाई जा रही थी इसी वजह से उन्होंने रिलेशनशिप के बारे में कुछ बोलना बंद कर दिया।

फिल्म के सेट पर हुई थी मुलाकात

आदित्य और श्वेता की मुलाकात उनकी फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। तभी से ही दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे। आदित्य ने बताया कि, उन्हें श्वेता से प्यार हो गया था लेकिन श्वेता सिर्फ दोस्ती करना चाहती थी। इसके बाद उन्होंने श्वेता का पीछा करना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि उस वक्त दोनों की उम्र कम थी और उनका करियर शुरू हुआ था।

यही वजह थी कि श्वेता बार-बार इंकार करती थी। लेकिन उन्होंने श्वेता को मना लिया। उनका कहना है कि पिछले 10 साल में उन्होंने एक दूसरे के साथ जिंदगी के सारे उतार-चढ़ाव देख लिए है। शादी उनके लिए केवल औपचारिकता रह गई है। आदित्य ने यह भी बताया कि, उनके माता-पिता को भी श्वेता बहुत पसंद है।

SHARE