पीएम मोदी ने 3 घंटे के अंदर बदल दी प्रीति की जिंदगी, DM ने घर जाकर दिया 2 लाख रुपए का चेक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वर्चुअल माध्यम से संवाद करने वाली प्रीति को आर्थिक मदद पहुंचा दी गई है और डीएम प्रभु एन सिंह ने खुद प्रीति से मिलकर उन्हें पैसे दिए हैं। डीएम ने सरकार की ओर से प्रीति को दो लाख रुपए का चेक सौंपा है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल आगरा की रहने वाली प्रीति से बात की थी और इस दौरान प्रीति ने मोदी को अपनी परेशानी बताई थी। प्रीति ने मोदी जी को बताया कि उसका घर टूट रहा है और उसके पास पैसे नहीं है। प्रीति की ये बात सुन मोदी ने उन्हें आर्थिक मदद देने का भरोसा दिया था।

प्रीति की समस्या सुनने के महज 3 घंटे के अंदर ही डीएम प्रभु एन सिंह उनके घर पहुंच गए और प्रीति को घर की मरम्मत के लिए दो लाख रुपए का चेक दे दिया। 2 लाख रुपए का चेक मिलने पर प्रीति ने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि सरकार ने इतनी जल्दी उनकी मदद कर दी।

मंगलवार को की थी योजना के लाभार्थियों से बात

मंगलवार को प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के लाभार्थियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल संवाद किया था। मोदी जी ने 10 बजे ये संवाद किया था और इस योजना के लाभार्थियों में से आगरा की प्रीति भी एक हैं। मोदी जी ने कुल 7 मिनट प्रीति से बात की थी और मोदी ने उन्हें प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के लाभ बताए थे।

इस दौरान मोदी ने उनसे ये भी सवाल किया था कि लॉकडाउन में उनको क्या मुश्किलें हो रही है। जिसपर प्रीति ने मोदी जी को घर जर्जर होने की समस्या बताई थी। पीएम ने प्रीति से पूछा था कि आपको कोई दिक्कत तो नहीं है.. जिसपर प्रीति ने कहा कि घर जर्जर है और पति राधेश्याम के पैर में दिक्कत है। पीएम ने कहा कि वो अफसरों को निर्देशित करेंगे। आपकी मदद की जाएगी। जिसके तीन घंटे बाद ही डीएम प्रीति के घर पहुंच गए और घर की मरम्मत के लिए उन्हें दो लाख रुपए का चेक दिया।

SHARE