बॉलीवुड

फ़िल्मी सितारों पर नहीं बिजनेसमैन पर आया इन हेरोइनों का दिल, लिस्ट में शामिल हैं मशहूर एक्ट्रेस

फिल्मों में काम करने के दौरान अक्सर ऐसा होता है कि सेलेब्स एक दूसरे के साथ अटैच हो जाते हैं और इनके बीच प्यार हो जाता है, कई सेलेब्स की तो अपने को-स्टार संग शादी भी हो जाती है। ऐसे कई उदाहरण फिल्मी दुनिया में मौजूद हैं, वहीं कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया से बाहर अपना लाइफ पार्टनर चुना और किसी नॉन फिल्मी शख्स से शादी की।

आज हम साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका दुल्हा फिल्मी हीरो नहीं है। आइये जानते हैं, आखिर इस लिस्ट में कौन कौन हैं शामिल…

काजल अग्रवाल

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर और खूबसूरत अदाकाराओं में से एक काजल अग्रवाल का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर आता है, क्योंकि वो अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन गौतम किचलू से जल्द ही शादी करने वाली हैं। गौतम एक होम डेकोर कंपनी के मालिक हैं और एक जाने माने बिजनेसमैन भी हैं।

श्रुति मेनन

मलायलम फिल्म एक्ट्रेस श्रुति मेनन ने भी अपना जीवनसाथी किसी फिल्मी हीरो को न चुनकर एक बिजनेसमैन को चुना है। उन्होंने साल 2017 में मुंबई के एक बिजनेसमैन साहिल तिम्बाडिया से शादी की थी। बता दें कि श्रुति मेनन साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हैं।

एमी जैक्सन

एमी जैक्सन और जॉर्ज

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस अदाकारा एमी जैक्सन का भी जीवनसाथी किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं आता है बल्कि उन्होंने ब्रिटिश बिजनसमैन जॉर्ज पायानिट्टू से शादी की है। अब तो एमी एक बच्चे की मां भी बन चुकी हैं। जॉर्ज और एमी पिछले काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। बता दें कि दोनों की शादी अभी तक नहीं हुई है। हालांकि इस साल के अंत तक एमी अपने ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज संग शादी कर सकती हैं।

रीमा सेन

रीमा सेन ने काफी लंबे समय से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना धाक जमाया है, उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग का दम दिखाया है। मगर रीमा सेन ने फिल्म इंडस्ट्री से बाहर के एक शख्स शिव करण सिंह से शादी की है, शिव करण सिंह एक बिजनेसमैन हैं। खैर, दोनों ने साल 2012 में सात फेरे लिए थे। मालूम हो कि रीमा सेन ने न सिर्फ तमिल, तेलुगु बल्कि हिंदी और बंगाली फिल्मों में भी काम किया है।

समीरा रेड्डी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक समीरा रेड्डी का दिल भी एक बिजनेसमैन पर आ गया था। उन्होंने  साल 2014 में अक्षयाई वर्दे संग शादी कर ली। अब दोनों अपने शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं

श्रिया सरन

साउथ ब्यूटी श्रिया सरन ने भी साल 2018 में फिल्मी अभिनेता नहीं बल्कि अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अंद्रे कोसेव से शादी की है। बता दें कि श्रेया ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम है, जिसमें रजनीकांत स्टारर फिल्म शिवाजी भी शामिल है।

असिन थोट्टुमकल

आमिर खान स्टारर फिल्म गजनी से सुपरहिट हुई अभिनेत्री असिन ने साल 2016 में माइक्रोमैक्स कंपनी के को-फाउंडर राहुल शर्मा संग शादी रचाई थी। असिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं।

पद्मप्रिया

मलायलम फिल्म एक्ट्रेस पद्मप्रिया ने भी अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जैसमीन शाह से शादी रचाई थी। बता दें कि जैसमीन शाह, मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी स्थित जमाल अब्दुल लतीफ पॉवर्टी एक्शन लैब के पॉलिसी हेड हैं।

राधिका सार्थकुमार

राधिका सार्थकुमार का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने 90 के दशक में ब्रिटिशर रिचर्ड हार्डी के साथ शादी रचाई थी। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका था और जल्द ही दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था।

Related Articles

Back to top button