जब मन भर गया तो एजाज खान ने अनीता हसनंदानी को दिया था धोखा, फिर सबके सामने रो कर मानी थी गलती

बहुत सी ऐसी प्रेम कहानियां टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की देखने को मिली हैं, जिनका अंत बहुत ही दर्द देने वाला रहा है। एजाज खान और अनीता हसनंदानी का रिश्ता भी कुछ इसी तरीके का रहा था। इनका ब्रेकअप हो गया तो उसके कई वर्षों के बाद एजाज खान को न केवल अपनी गलती का एहसास हुआ था, बल्कि उन्होंने अपनी गलती को मान भी लिया था।

एक नेशनल टीवी पर वे इसे मानते हुए फूट-फूट कर रो भी पड़े थे। यहां हम आपको बता रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया, जिसकी वजह से दोनों के अलग होने की नौबत आ गई थी।

टीवी इंडस्ट्री में एक वक्त अनीता हसनंदानी के साथ एजाज खान के रिश्ते की खूब चर्चा हो रही थी। ऐसा कहा जाता था कि दोनों एक-दूसरे से बेपनाह प्यार करते हैं। एक-दूसरे के लिए एजाज खान और अनीता हसनंदानी कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार थे।

यह बात जरूर है कि बाहर से एजाज खान बड़े सख्त नजर आते हैं, मगर सच्चाई यही है कि बिल्कुल बच्चे जैसा उनका दिल है। अनीता हसनंदानी को खुश करने के लिए वे हमेशा कोशिश करते हुए नजर आते थे। हर किसी को इन दोनों के रिश्ते के बारे में पता चल गया था।

मीडिया के सामने भी एजाज खान और अनीता हसनंदानी ने यह कबूल किया था कि एक-दूसरे को वे स्वीकार भी कर चुके हैं। एकता कपूर के सीरियल काव्यांजलि में एजाज खान और अनीता हसनंदानी ने साथ में काम किया था। बताया जाता है कि इसी शूटिंग के दौरान दोनों न केवल एक-दूसरे के करीब आए, बल्कि एक-दूसरे को चाहने भी लगे।

जिस तरह से इस सीरियल में एजाज खान और अनीता हसनंदानी ने काम किया था, उसकी वजह से हर किसी के ये चहेते बन गए थे। ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा था। दोनों के बीच की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आई थी।

एजाज खान से तो शादी करने का भी अनीता हसनंदानी ने सपना देखना शुरू कर दिया था। एजाज के साथ अनीता की चाहत थी कि उनकी शादी बड़ी ही धूमधाम से हो। एजाज खान ने काफी समय तक अनीता हसनंदानी को डेट किया था। फिर अचानक वे अनीता हसनंदानी को नजरअंदाज करने लगे थे।

शुरुआत में अनीता को इससे बड़ी दिक्कत हुई थी। फिर अनीता को इस बात की जानकारी हो गई कि एजाज खान दो लड़कियों की वजह से उन्हें नजरअंदाज कर रहे हैं। दरअसल, अनीता हसनंदानी तो एजाज खान की जिंदगी में थीं ही, मगर इनके अलावा भी सिंगर नताली और निधि कश्यप से भी एजाज खान ने अपना रिश्ता जोड़ रखा था।

एक ओर जहां अनीता हसनंदानी को वे डेट कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ और दो हसीनाओं को भी वे डेट करने में लगे हुए थे। अनीता हसनंदानी को जब इसके बारे में पता चला तो उनके तो होश ही उड़ गए थे। यही वजह रही कि वर्ष 2010 में आखिरकार उन्होंने एजाज खान से रिश्ता तोड़ने का निर्णय ले लिया।

पढ़ें सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी लव लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा, बिग बॉस 14 में गलती से बोल गए ये बात

SHARE