मनोरंजन

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट को सलमान के पिता कर चुके है खाने पर इनवाइट, एक्टिंग के है कायल

टीवी के सबसे विवादित और चर्चित शो बिग बॉस 14 में आए दिन कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। मेकर्स इस बार शो को हिट करने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। पहले जहां कंटेस्टेंट्स के साथ पिछले सीजन के तीन तूफानी सीनियर्स की एंट्री कराई गई थी। वहीं अब उनके जाने के बाद शो के होस्ट सलमान खान ने तीन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के घर में जगह दी है।

जिनमें नैना सिंह, शार्दुल पंडित और कविता कौशिक शामिल है। कविता कौशिक यानी कि चंद्रमुखी चौटाला की सलमान खान ने बहुत तारीफ की। केवल सलमान ही नहीं बल्कि उनके पिता सलीम खान भी कविता कौशिक की एक्टिंग के दीवाने हैं। इस बात का खुलासा खुद कविता कौशिक ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

खाने पर दी थी दावत

कविता कौशिक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सलमान की फैमिली उनके टीवी शो एफआईआर को बहुत पसंद करती है। वहीं सलमान खान के पिता सलीम खान भी उनकी अदाकारी के कायल हैं। वह नियमित रूप से उनका टीवी शो देखा करते थे। यही नहीं उन्होंने एक बार अपने घर पर खाने के लिए इनवाइट भी किया था।

कविता ने आगे कहा कि, यह उनके लिए सौभाग्य की बात है कि सलीम जी ने उनकी एक्टिंग को इतना पसंद किया और इतने सम्मान के साथ उन्हें दावत पर बुलाया। उनका कहना है कि वह सलमान खान की फैमिली के इतने क्लोज नहीं हैं। लेकिन फिर भी उन्हें बिल्कुल ऐसा महसूस नहीं कराया गया।

शो में एंट्री लेते ही बन गई कैप्टन

कविता कौशिक अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है। उनका यही मिजाज शो में भी देखने को मिल रहा है। बिग बॉस में एंट्री लेते ही वह कैप्टन बन गई। वह बहुत अच्छे से यह जिम्मेदारी निभाते हुए दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने बिंदास और दबंग स्टाइल में सभी कंटेस्टेंट्स को शो के नियम कानून समझाएं। यहां तक की उन्हें रूल फॉलो करने पर शार्दुल पंडित को डांटते हुए भी देखा गया।

उन्होंने शार्दुल पंडित को समझाया कि उन्हें रूल फॉलो करने चाहिए। अगर उन्हें किसी रूल के बारे में जानकारी नहीं है तो उन्हें लड़कियों से बातें करने में समय बर्बाद करने से अच्छा रूल्स पढ़ लेना चाहिए। कविता का यह स्टाइल बाकी कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

खुद को कहा कड़क इंसान

कविता की एंट्री से पहले जहां बाकी कंटेस्टेंट्स चर्चा में थे वही उनके आने के बाद सारी फुटेज उन्हें ही मिलने लगी है। वह एंट्री लेने के साथ ही बिग बॉस के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट बन गई है। हालांकि इस बात से बाकी कंटेस्टेंट्स खुश नहीं है। शो के नेक्स्ट एपिसोड के प्रोमो में एजाज खान कविता कौशिक की टांग खींचते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि कैप्टन को कड़क ही होना चाहिए। इस बात का जवाब देते हुए कविता ने कहा कि वह एक कड़क इंसान ही है।

Related Articles

Back to top button