Video: कपिल ने अक्षय को तोहफे में दी ‘नोट गिनने वाली मशीन’ तो भड़क गए एक्टर, सरेआम कर दी बेज्जती

‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ टीवी पर बहुत चलता है। इस शो को देख दिमाग रीलैक्स हो जाता है। शो पर अधिकतर फिल्मी सितारें अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने आते हैं। इस मामले में बॉलीवुड के एक्शन खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सबसे आगे हैं। वे कई बार कपल के शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आ चुके हैं। हाल ही में वे अपनी आगामी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) को प्रमोट करने कपिल के शो पर आए थे।

अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’ में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल प्ले कर रही हैं। वे भी कपिल के शो पर अक्षय के साथ आई थी। इस शो पर सभी ने खूब हंसी मजाक भी किया। इस शो की एक झलक कपिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि अक्षय और कियारा जैसे ही कपिल के शो में एंट्री करते हैं सभी उन्हें गिफ्ट्स देने लगते हैं।

कपिल अक्षय से कहते हैं ‘अक्षय पाजी की सिलवर जुबली हो रही है हमारे शो में, इसलिए सब उन्हें गिफ्ट देंगे।’ ऐसा कहते ही कपिल अक्षय कुमार को नोट गिनने वाली मशीन गिफ्ट कर देते हैं। कपिल का यह गिफ्ट देख अक्षय कुमार गुस्सा हो जाते हैं और बोलते हैं ‘ये है नोट गिनने वाली मशीन, अपने घर से लाकर दिया है इसने मुझे। इंडस्ट्री के आधे पैसे तो यही खाता है।’

कपिल और अक्षय के बीच की मस्तीभरा ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। दोनों सितारों के फैंस इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, हालांकि कोरोना वायरस के चलते ये फिल्म तय समय पर रिलीज नहीं हो सकी।

 

‘लक्ष्मी बम’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसमें अक्षय कुमार ने ट्रांसजेंडर का रोल भी किया है। इस फिल्म को साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा अक्षय जल्द ही ‘अतरंगी रे’ फिल्म में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ रजनीकान्त के जमाई और साउथ एक्टर धनुष एवं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

SHARE