बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड सेलेब्स के सबसे विवादित फोटोज, वायरल होने पर बहुत मचा था हंगामा

बॉलीवुड इंडस्ट्री हमेशा ही मीडिया के लाइमलाइट में रहती है। बहरहाल जैसे ही कोई स्टार पॉपुलर होता है, वैसे ही वो मीडिया के सुर्खियों में आने लगता है। वहीं फैंस उनके रील लाइफ से लेकर रीयल लाइफ तक में इंट्रेस्ट लेने लगते हैं, ऐसे में उन सेलेब्स से जुड़ी छोटी से छोटी एक्टिविटी के फोटोज और वीडियोज वायरल हो जाते हैं। इन्हीं में से कुछ तस्वीरें विवाद का रूप ले लेती हैं। बहरहाल आज हम इस आर्टिकल में कुछ सेलेब्स के ऐसे ही विवादित तस्वीरों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो काफी ट्रोल का शिकार हुई थीं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार की एक इवेंट के दौरान की तस्वीर काफी वायरल हुई थी। इस इवेंट में अक्षय कुमार एक जींस के ब्रांड को प्रमोट कर रहे थे और उन्होंने अपने जींस के पैंट का बटन अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से खुलवाया था। वैसे स्क्रिप्ट के अनुसार अक्षय कुमार अपने जींस का बटन एक मॉडल से खुलवाने वाले थे, मगर उन्होंने अपनी पत्नी से ये काम करवाया। हालांकि अक्षय को ये काम करना महंगा पड़ गया था, इसके लिए उन्हें पुलिस थाने के चक्कर भी काटने पड़े थे।

कैटरीना कैफ 

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक कैटरीना कैफ अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। कैटरीना ने एक पार्टी के दौरान काफी ज्यादा शराब पी ली थी, शराब पीने के बाद वो नशे में पूरी तरह से चूर थीं और वो चल पाने की हालत में भी नहीं थी। ऐसे में उन्हें सपोर्ट देने के लिए उनके दोस्त सिद्धार्थ माल्या ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया, इस दौरान उनका हाथ गलती से कैटरीना के ड्रेस के अंदर चला गया। इसके बाद इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरीं और इस तस्वीर ने विवाद का भी रूप ले लिया।

कैटरीना कैफ-रानी मुखर्जी

कैटरीना कैफ और रानी मुखर्जी की एक तस्वीर ने भी सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस तस्वीर में दोनों को लिप किस करते हुए देखा जा सकता है। दरअसल ये दोनों एक दूसरे को मिलते समय गले लगा रहे थे, मगर कैमरा एंगल के कारण लगा कि दोनों किस कर रहे हैं। इसके बाद ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई और लोगों ने इस तस्वीर पर जमकर कमेंट किए और खूब मजाक उड़ाया।

ऐश्वर्या राय-अजय देवगन

ऐश्वर्या राय और अजय देवगन की भी एक तस्वीर पर सोशल मीडिया में जमकर हंगामा मचा था। इसमें ऐश्वर्या और अजय गले मिल रहे थे और इसी दौरान ऐश्वर्या ने अपनी आंखे बंद कर लीं और गलती से अजय के होंठों को चूम लिया। इस एक गलती की वजह से ऐश्वर्या और अजय का जमकर मजाक बना था। बता दें कि ये सिर्फ एक छोटी सी गलती थी, मगर इस मामले में ऐश्वर्या-अजय को बहुत बुरी तरीके से ट्रोल किया गया था।

ऐश्वर्या राय-अमिताभ बच्चन 

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन की बहु हैं। मगर एक तस्वीर में ऐश्वर्या अपने ससुर अमिताभ को किस करती हुई नजर आ रही थीं। दरअसल दूर से ली गई एक तस्वीर में ऐसा दिखा जैसे वो अमिताभ को लिप किस कर रही हैं। इस तस्वीर पर भी जमकर हंगामा मचा था।

Related Articles

Back to top button