Video: कोरोनाकाल में यूं मनी सलमान के जीजा की बर्थडे पार्टी, अर्पिता ने जन्मदिन को बनाया स्पेशल

सलमान खान (salman khan) की गोद ली बहन अर्पिता खान शर्मा (arpita khan sharma) सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती है। हाल ही में अर्पिता के पति यानि सलमान के जिजू आयुष शर्मा (aayush sharma) का 30वां बर्थडे था। ऐसे में पति को स्पेशल फ़ील करने के लिए अर्पिता ने अपने घर में ही एक छोटी लेकिन शानदार पार्टी दी थी। इस पार्टी में अरबाज़ खान, हेलन, जेनिलिया डिसूजा और रितेश देशमुख सहित कई लोगों ने सिरकत की।

अर्पिता ने अपने पति को खास फ़ील कराने के लिए घर को खूबसूरत तरीके से सजा रखा था। कमरे में आयुष की कई तस्वीरें सजी हुई थी। वहीं पार्टी में गोल्डन और ब्लैक रंग के बैलून से उसे गलेमरस लुक दिया गया। आयुष ने अर्पिता का लाया हुआ केक भी काटा। ये केक फिल्म कैमरे पर बेस था। 26 अक्टूबर को हुई इस पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ अब वायरल हो रही है।

इस पार्टी में केक काटते समय आयुष ने अपनी बेटी आयत को गोद में लिया हुआ था। जैसे ही आयुष ने केक काट तो अर्पिता ने इसे उन्हें, बेटी आयत और बेटे आहिल को खिला दिया। इस शानदार पार्टी के अलावा अर्पिता ने सोशल मीडिया पर भी आयुष को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा ‘आयुष एक शानदार बेटे, पति और पिता हैं।

वहीं आयुष ने अपनी बीवी अर्पिता को इस पार्टी के लिए धन्यवाद कहा। उन्होंने लिखा कि ‘शुक्रिया अर्पिता! ऐसे सरप्राइज देना कभी बंद मत करना।

आयुष और अर्पिता की लव स्टोरी भी बड़ी दिलचस्प है। आयुष को अर्पिता से पहली नजर में ही प्यार हो गाया था। उन्होंने सलमान की बहन को घुटनों पर बैठ प्रपोज किया था। इनकी डेटिंग की खबर जैसे ही खान परिवार को लगी तो उन्होंने दोनों की शादी करा दी। ये शादी 18 नवंबर 2014 को हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

#AayushSharma shares a glimpses of the beautiful birthday surprise he received! @aaysharma

A post shared by सिने चिट्ठा (@cinechittha) on

आयुष पेशे से एक एक्टर हैं। वे ‘लवरात्रि’ फिल्म में दिखाई दिए थे लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। अब जल्द ही उन्हें महेश मांजरेकर की ‘गन्स ऑफ द नार्थ’ फिल्म में देखा जाएगा। इस फिल्म में वे एक गैंगस्टर के रोल में दिखाई देंगे। ये फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत ही बन रही है।

SHARE