शादीशुदा अभिनेता के प्यार में पड़ी थीं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, लेकिन समय रहते संभाल लिया खुद को

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेत्रियां हैं, जिन्हें प्यार भी हुआ तो शादीशुदा अभिनेताओं से। उनके साथ इनका प्यार खूब आगे बढ़ा, लेकिन शादी तक बात नहीं पहुंच पाई। यहां हम आपको ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं।

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और धक-धक गर्ल के नाम से जानी जाने वालीं माधुरी दीक्षित को एक वक्त पहले से ही शादीशुदा अभिनेता संजय दत्त से प्यार हो गया था। संजय दत्त की पत्नी रिया शर्मा कैंसर का इलाज करा कर जब यूएसए से तीन वर्षों के बाद भारत लौटीं तो उन्हें अपने पति के अफेयर के बारे में जानकारी हुई। हालांकि, संजय दत्त का नाम मुंबई धमाके में आ गया था, जिसके बाद माधुरी दीक्षित ने अपने पांव पीछे खींच लिए थे।

फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर जब बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर के साथ फिल्म रॉक ऑन 2 की शूटिंग कर रही थीं, उसी दौरान इन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। श्रद्धा कपूर के साथ फरहान अख्तर का रिश्ता अधुना अख्तर के साथ उनकी तलाक की वजह भी बना था। वहीं, शक्ति कपूर भी यह नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी श्रद्धा कपूर एक शादीशुदा व्यक्ति से शादी करें। ऐसे में दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया।

संजय खान और जीनत अमान

अपने जमाने की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री जीनत अमान को पहले से ही शादीशुदा और तीन बच्चों के पिता संजय खान से प्यार हो गया था। हालांकि, एक बार होटल ताज में अपने जन्मदिन के अवसर पर संजय खान ने जीनत अमान को बुरी तरह से पीटकर जख्मी कर दिया था, जिसके बाद से जीनत अमान ने संजय खान से रिश्ता तोड़ लिया था।

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड में बादशाह के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरुख खान को बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा फिल्म डॉन की शूटिंग के दौरान अपना दिल दे बैठी थीं। शाहरुख खान से वे बेपनाह प्यार करने लगी थीं। इसकी वजह से शाहरुख खान के घर में भी उथल-पुथल वाली परिस्थितियां पैदा हो गई थीं। हालांकि, इन दोनों का प्यार अंजाम तक पहुंचने में नाकाम रहा।

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत

फिल्म काइट्स की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ऋतिक रोशन के प्यार में पड़ गई थीं। इन दोनों का प्यार खूब परवान चढ़ा था। बताया जाता है कि कंगना से शादी करने का वादा तक इस शादीशुदा अभिनेता ने कर दिया था। हालांकि, बाद में इनकी लव स्टोरी खत्म हो गई। कंगना रनौत ने इसे लेकर बड़ा तमाशा भी किया है। आज भी इसे लेकर दोनों के बीच जंग देखने को मिलती है।

मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की शादी फिल्म निर्देशक बोनी कपूर से हुई थी, जो कि पहले से ही शादीशुदा थे। हालांकि, इससे पहले भी एक और शादीशुदा और बाल-बच्चेदार अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के प्यार में श्रीदेवी पड़ गई थीं। इन दोनों को एक-दूसरे से खूब प्यार था। फिर मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली ने जब उन पर दबाव बनाना शुरू किया तो इसके बाद मिथुन चक्रवर्ती ने खुद को आगे बढ़ने से रोक लिया।

गोविंदा और रानी मुखर्जी

गोविंदा और रानी मुखर्जी की जोड़ी फिल्म हीरो नंबर 1 में खूब जमी थी। असल जिंदगी में भी रानी मुखर्जी और गोविंदा को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। गोविंदा पहले से ही शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता भी थे। फिर भी रानी मुखर्जी पर वे पूरी तरह से फिदा थे। उन्होंने रानी मुखर्जी को एक फ्लैट भी गिफ्ट में दे दिया था। उनकी शादीशुदा जिंदगी में इसकी वजह से भूचाल आ गया था। हालांकि, गोविंदा के बाद में अपनी गलती का एहसास हो गया। इसके बाद वे अपनी पत्नी के पास लौट गए थे।

पढ़ें “परदेसी परदेसी” में आमिर खान के साथ डांस करके ये अभिनेत्री हुई थी मशहूर, अब दिखती है ऐसी

SHARE