शादी से ठीक पहले काजल अग्रवाल ने कराया फोटोशूट, दुल्हनियां के चेहरे पर दिखा निखार

फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये साल कुछ खास नहीं रहा है। पहले तो कई दिग्गज अभिनेताओं मसलन, ऋषि कपूर और इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले ने बॉलीवुड के कई चौंकाने वाले राज से खोल दिए, जिसकी वजह से फैंस को भी काफी गहरा धक्का लगा। वहीं कोरोना वायरस महामारी के कारण कई फिल्मों के रिलीज डेट पोस्टपोन हो गए, जिससे कलाकारों समेत फिल्म निर्माताओं को भारी आर्थिक नुकसान हुआ।

वहीं दूसरी तरफ फिल्मी दुनिया से कुछ अच्छी खबरें भी आईं। इसी कड़ी में हाल ही में एक अच्छी खबर आई कि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। जी हां, साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को अपने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग सात फेरे लेंगी। लिहाजा काजल इन दिनों अपनी शादी को लेकर जमकर तैयारियां कर रही हैं और काफी उत्साहित हैं।

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on


बता दें कि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ लगातार अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने पोलका प्रिंट शरारा पहना हुआ है।

इसके साथ उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं और ईयररिंग्स पहनकर  अपने लुक कंप्लीट कर रही हैं। काजल ने इस लुक के साथ अलग अलग पोज में कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। ये फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहे हैं और फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

इससे पहले काजल अग्रवाल ने अपने मंगेतर गौतम किचलू के साथ दशहरा के मौके पर अपने कुछ क्यूट फोटोज शेयर किए थे। इसके अलावा उन्होंने अपने सगाई के अंगूठी रस्म की कुछ तस्वीरें भी अपने फैंस के साथ साझा की थीं, साथ ही उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो भी साझा किया था, जिसमें काजल अपनी एंगेजमेंट रिंग दिखाती हुई नजर आई थीं।

शादी की तैयारियां पूरी, ये है शेड्यूल…

मालूम हो कि इस खूबसूरत कपल की शादी 30 अक्टूबर को होने वाली है, इनकी शादी मुंबई में होगी। शादी का पूरा कार्यक्रम 2 दिनों तक चलेगा, इस दौरान दोनों के परिवार वाले और कुछ खास दोस्त ही इसमें शामिल होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सेरेमनी में ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया जाएगा, इसे एक प्राइवेट सेरेमनी की तरह ही रखा गया है। इस मामले में काजल की बहन निशा ने बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए एक सादे समारोह में ये शादी होगी।

निशा ने अपने बयान में ये भी कहा कि शादी भले ही एक सिम्पल और प्राइवेट सेरेमनी में होगी, मगर हम घर में शादी का अच्छा माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। घर पर हल्दी और मेहंदी सेरेमनी का आयोजन 29 तारीख को होगा। निशा कहती हैं कि परिवार वाले इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि काजल अपने जिंदगी की एक नई पारी शुरू करने जा रही है।

काजल अग्रवाल के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो आने वाले दिनों में फिल्म इंडियन 2 में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लेजेंड कहे जाने वाले कमल हासन दिखेंगे। बता दें कि यह फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म इंडियन का सीक्वल है। वैसे तो इंडियन-2, 14 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली थी, मगर लॉकडाउन के कारण ये संभव नहीं हो सका। इसके बाद फिल्म का नया रिलीज डेट सामने नहीं आया है।

SHARE