सुशांत की बहनों को सता रहा गिरफ्तारी का डर, रिया की FIR के बाद हाईकोर्ट से कहा- जल्द हो सुनवाई

सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से गए 4 महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी तक उनकी मौत की जांच चल रही है. सुशांत आत्महत्या केस की जांच अभी भी सीबीआई कर रही है. हालांकि, इस केस में अभी तक सीबीआई को कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं, जिससे कहा जा सके कि सुशांत की हत्या हुई है. गौरतलब है कि सुशांत की मौत को फैंस और सुशांत का परिवार आत्महत्या मानने से इनकार कर रहा था, जिसके बाद सीबीआई जांच की इजाजत दी गई थी.

सुशांत केस में सीबीआई के हाथों कुछ नहीं लगा, लेकिन ड्रग्स मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया. एनसीबी ने ड्रग्स मामले में कई बॉलीवुड सितारों का भांडा फोड़ किया, जो ड्रग्स की लेनदेन में शामिल थे और खुद ड्रग्स लिया करते थे. सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में दोषी पाए जाने पर एनसीबी के हिरासत में थीं. कुछ समय पहले ही रिया जमानत पर छूटी हैं. जेल से निकलते ही रिया ने सुशांत की बहनें प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी.

रिया ने सितंबर के महीने में सुशांत की बहनों पर एफआईआर किया था. अब ऐसे में सुशांत की बहनों को ये डर सताने लगा है कि वे किसी भी समय सीबीआई की गिरफ्त में आ सकती हैं. गिरफ़्तारी से बचने के लिए सुशांत की बहनों ने बॉम्बे हाई कोर्ट से दरख्वास्त की है कि सुशांत मामले में जल्द से जल्द किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जाए. बता दें, रिया ने सुशांत की बहनों के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज करवाई है, उसके मुताबिक सुशांत की दोनों बहनें उन्हें बिना किसी डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के दवाइयां देती थीं.

रिया के मुताबिक इन्हीं दवाइयों की वजह से एक्टर को पैनिक अटैक आया और उन्होंने आत्महत्या कर ली. मुंबई पुलिस ने रिया द्वारा की गयी इस एफआईआर की कॉपी सीबीआई को सौंपी है. ऐसे में सुशांत की दोनों बहनें डर रही हैं कि सीबीआई उन्हें किसी भी वक्त गिरफ्तार कर सकती है. शायद यही वजह है कि प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाई कोर्ट में उनकी सुनवाई जल्द से जल्द करने की पेटीशन फाइल की है.

प्रियंका और मीतू चाहती हैं कि इससे पहले रिया के एफआईआर पर कोई एक्शन लिया जाए, उससे पहले उनकी सुनवाई कोर्ट में हो जाए. प्रियंका और मीतू ने इसी बात को जस्टिस एस एस शिंदे और जस्टिस एम एस कर्निक के सामने अपने वकील के माध्यम से रखा है. हालांकि, रिया ने भी बॉम्बे हाई कोर्ट से गुजारिश की है कि सुशांत की बहनों ने एफआईआर रद्द करने की जो याचिका कोर्ट में दाखिल की है, उसे खारिज कर दोनों बहनों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जाए.

पढ़ें सीबीआई की पूछताछ में अपने बयान से पलट गई रिया की पड़ोसन, बोली – 13 जून को रिया-सुशांत को एक साथ..

SHARE