मनोरंजन

मौनी रॉय की उंगली में दिखी डायमंड रिंग, तो फैन्स ने पूछा क्या आपने कर ली है सगाई

अभिनेत्री मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। मंगलवार को मौनी रॉय ने अपनी एक फोटो फैन्स के साथ साझा की, जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए। दरअसल अभिनेत्री मौनी रॉय ने जो फोटो शेयर की उसमें इन्होंने एक डायमंड रिंग पहन रखी थी। इस फोटो को देखकर ऐसा लगा कि मौनी रॉय ने सगाई कर ली है।

वीडियो भी की शेयर

मौनी ने इंस्टाग्राम में फोटो शेयर करने के साथ एक वीडियो भी अपलोड की। जिसमें ये एक बड़ी डायमंड रिंग पहने नजर आ रही थी और लोगों को ये रिंग दिखा रही थी। इस पोस्ट को देख हर कोई यही कयास लगाने लगा कि मौनी ने सगाई कर ली है।


हालांकि मौनी ने ये फोटो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा, जिसमें इन्होंने कहा कि ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि अब भारत में भी एक ऐसा ब्रांड है। जो इंगेजमेंट रिंग बनाने में माहिर है। मुझे उनके कलेक्शन काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं। आप भी जरूर देखें। आप अपना डिजाइन कस्टमाइज भी करा सकते हैं। इसके साथ ही आपकी एक्सपर्ट्स मदद करते हैं। यानी अपने पोस्ट के जरिए मौनी एक ब्रांड का प्रमोशन कर रही थी।

 अयान मुखर्जी को कर रही हैं डेट

मौनी रॉय डायरेक्टर अयान मुखर्जी को डेट कर रही हैं। अयान मुखर्जी और मौनी रॉय की मुलाकात फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान हुई थी। इस फिल्म को अयान ने ही डायरेक्ट किया है। ये फिल्म इस साल ही आने वाली थी। लेकिन कोरोना के चलते अब इस फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में मौनी के अलावा अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी हैं। वहीं इन दिनों मौनी लंदन में हैं, जहां पर ये अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही है।

Related Articles

Back to top button