कोरोनावायरस से एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के पिता की हो गई मौत, बॉयफ्रेंड वरुण सूद से मिल रहा है पूरा सपोर्ट

देश में अभी भी कोरोना का असर खत्म नहीं हुआ है। हर रोज हजारों लोग कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। कोई आम व्यक्ति हो या बॉलीवुड सेलिब्रिटी कोई भी कोरोना वायरस से बच नहीं पाया है। पिछले दिनों एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के परिवार के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी। दिव्या अग्रवाल ‘स्प्लिट्सविला 10’ और रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स 2 में नजर आ चुकी हैं। दिव्या की मां और भाई तो रिकवर कर रहे हैं।

लेकिन उनके पिता कोरोना वायरस से जंग जीत नहीं पाए और उनकी मौत हो गई। दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इस बात की सूचना दी है। उनके इस मुश्किल दौर में उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद उनका पूरा साथ निभा रहे हैं। वरुण ने दिव्या की उस पोस्ट को अपने अकाउंट पर शेयर करते हुए उनके पिता को श्रद्धांजलि दी है।

1 दिन पहले दुआ करने के लिए की थी पोस्ट

दिव्या अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पापा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को उनकी मौत की जानकारी दी। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में अपने पिता के लिए एक इमोशनल नोट लिखा। उन्होंने लिखा कि, उनके पिता हमेशा उनके साथ हैं और वह उनसे बहुत प्यार करती हैं। उन्होंने अंत में अपने पिता की आत्मा की शांति के लिए भी प्रार्थना की।

बता दे कि इसके एक दिन पहले यानी 27 अक्टूबर को ही दिव्या ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने पिता की सेहत के लिए लोगों से प्रार्थना करने के लिए कहा था। उन्होने नानक देव की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि सभी लोग शाम 5 बजे उनके पिता के लिए प्रार्थना करें, उन्होंने आगे कहा था कि अगर इतने सारे लोग मिलकर उनके पिता के लिए प्रार्थना करेंगे तो भगवान उनकी जरूर सुनेंगे और उनके पिता जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

सेलिब्रिटीज कर कर रहे हैं सपोर्ट

दिव्या ने जैसे ही अपने पिता की मौत की जानकारी दी है तब से ही उनके सेलिब्रिटी दोस्त और फैंस कमेंट करके उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। सभी ने उनके पिता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने दिव्या की उसी पोस्ट को शेयर करते हुए उनके पिता के लिए अपना प्यार और संवेदनाएं जाहिर की है। वरुण को हमेशा ही दिव्या का सपोर्ट करते हुए देखा गया है। दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप के बारे में नहीं छुपाया।

दोनों एक दूसरे को लेकर बहुत सी पोस्ट शेयर किया करते हैं। जिसमें उनका प्यार साफ देखने को मिलता है। वही अब उनकी इस दुख की घड़ी में भी वरुण दिव्या की ढाल बनकर खड़े हुए हैं। बता दे कि दिव्या के पिता की हालत पिछले कई दिनों से नाजुक थी। यही वजह थी कि दिव्या उनकी सेहत को लेकर इतनी चिंतित थी कि उन्होंने सभी से उनके लिए प्रार्थना करने की भी गुजारिश की।

SHARE