निकिता के लिए इनके मुंह क्यों सिले हुए हैं, जिसे एक जिहादी ने सरेआम गोली मार दी? – कंगना रनौत

हरियाणा के फरीदाबाद से सटे बल्लभगढ़ में बीते दिनों हुए निकिता तोमर हत्याकांड ने पूरे देश में हंगामा मचा कर रख दिया है. इस मामले में आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. इस मामले में एसआईटी (SIT) की भी जांच शुरू हो गई है. गौरतलब है कि निकिता तोमर की गोली मारकर हत्या इसलिए कर दी गयी थी, क्योंकि उसने धर्म परिवर्तन करने से मना कर दिया था.

निकिता बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा थीं. जहां एक तरफ बॉलीवुड के जाने-माने सितारे इस मामले की निंदा कर रहे हैं, वहीं कुछ मशहूर सितारे अब भी चुप्पी साधे हुए हैं. ऐसे में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने उन सेलेब्स पर निशाना साधा है, जो इस मामले पर अभी तक चुप हैं.

कंगना ने करीना कपूर खान, सोनम कपूर, राधिका आप्टे, बादशाह, विशाल ददलानी, कल्कि केकलां पर निशाना साधते हुए कहा कि इन जैसे सेलिब्रिटीज को फेक सिलेक्टिव फेमिनिज्म के लिए जेल में बंद कर देना चाहिए. कंगना ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिये इन बॉलीवुड सेलेब्स की कड़े शब्दों में निंदा की है, जिसका समर्थन कंगना के फैंस भी कर रहे हैं.


कंगना ने लिखा है, “सभी को फेक और सिलेक्टिव फेमिनिज्म के लिए जेल में बंद करना चाहिए. महिला सशक्तीकरण को इन फिल्मी बिम्बोज ने काफी नुकसान पहुंचाया है. निकिता के लिए इनके मुंह क्यों सिले हुए हैं, जिसे एक जिहादी ने सरेआम गोली मार दी?”. बता दें, अपने इस ट्वीट में कंगना ने बॉलीवुड सेलेब्स का एक कोलाज डाला है, जिसमें सभी के हाथों में एक बोर्ड है.

इसके बाद कंगना एक और ट्वीट करती हैं, जिसमें वे लिखती हैं, “निकिता की बहादुरी रानी लक्ष्मीबाई या पद्मवती से कम नहीं है. जिहादी हत्यारे निकिता के जिंदा रहने के लिए उसे बार-बार चलने के लिए पूछ रहा था, लेकिन उसने मरना वाजिब समझा. देवी निकिता, हर हिंदू महिला के गौरव और अभिमान के लिए खड़ी हुई हैं”.


बता दें, बीते सोमवार को जब निकिता कॉलेज से परीक्षा देकर घर लौट रही थीं, तब उस पर दो बदमाशों ने मिल्क प्लांट रोड पर हमला किया था. निकिता बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थीं और अग्रवाल कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही थीं. आनन-फानन में छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

हत्या की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी थी. निकिता की हत्या का विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि दो लड़के निकिता को जबरन गाड़ी में खींचने की कोशिश करते हैं, लेकिन जब वे ऐसा नहीं कर पाते तो निकिता पर गोली दाग देते हैं. इस घटना के बाद आम जनता के मन में भी रोष है.

पढ़ें बेटे को बेबी पेंगुइन (Baby Penguin) कहने पर छलका उद्धव का दर्द, कंगना के लिए भी सुनाई खरी खोटी

SHARE