मिका सिंह को छुरी दिखा Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट बोली- मार दिया जाए या छोड़ दिया जाए..

‘कांटा लगा’ गाने से घर घर फेमस हुई शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) की खूबसूरती और अदाओं की जितनी भी तारीफ की जाए कम ही है। पिछले साल बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शेफाली को काफी पसंद किया गया था। शो में उनकी आसिम रियाज़ के साथ दोस्ती हाइलाइट हुई थी। शो को खत्म हुए एक साल से ऊपर हो गया है लेकिन शेफाली की लोकप्रियता में अभी भी कोई कमी नहीं आई है।

मिका सिंह को चाकू दिखाती नजर आई शेफाली: शेफाली सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वे यहां आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इंस्टा पर उन्हें 15 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। हाल ही में शेफाली ने अपनी और बॉलीवुड के फेमस सिंगर मिका सिंह (Mika Singh) की दो तस्वीरें साझा की है। इन फोटोज़ में शेफाली का कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है।

नए गाने की तरफ है इशारा: तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शेफाली मिका सिंह के गाल पर चाकू लगाए कातिलाना एकप्रेशन दे रही हैं। उन्होंने इन फोटोज़ को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा है – मार दिया जाए… कि छोड़ दिया जाए? इसके साथ ही उन्होंने अपने हैशटैग्स में ‘होठों पे बस’ लिखा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये उनके और मिका सिंह के नए गाने के बोल हो सकते हैं।


15 साल पुरानी है दोस्ती: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शेफाली और मिका की दोस्ती बहुत पुरानी है। सूत्रों के अनुसार दोनों एक दूसरे को 15 सालों से जानते हैं। ये दोनों आपस में अच्छे दोस्त हैं। ये दोनों साथ मिलकर काफी समय से कुछ बड़ा प्लान कर रहे थे। हालांकि लॉकडाउन की वजह से चीजें रुक सी गई थी। लेकिन अब अनलॉक होते ही दोनों ने फिर से कमर कस ली है। जल्द ही इन दोनों का नया सॉन्ग फैंस के सामने आ सकता है।

 

View this post on Instagram

 

Tere pyaar mein Pagal… #hothonpebas @mikasingh . . . #love #instalove #comingsoon #mikasingh #excited #pic #instadaily #sundayfunday

A post shared by Shefali Jariwala ? (@shefalijariwala) on


इसके पहले शेफाली की एक और फोटो वायरल हुई थी जिसमे वे एक पूल टेबल पर सेक्सी अदाएं दिखाती नजर आई थी। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए भी शेफाली ने मिका सिंह को टैग किया था। मतलब ये भी उनके न्यू सॉन्ग की एक झलक हो सकती है।

SHARE