नीलम कोठारी से बेइन्तहा मोहब्बत करते थे बॉबी देओल, इस एक्ट्रेस की वजह से हुआ था ब्रेकअप

धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के छोटे बेटे बॉबी का फिल्मी करियर वैेसे कुछ खास नहीं रहा है, मगर उनकी पर्सनल लाइफ काफी दिलचस्प रही है। यूं तो बॉबी अपने निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा कुछ बोलते नहीं हैं, लेकिन एक वक्त था जब लड़कियां उन्हें देखते ही फिदा हो जाती थीं। कहा जाता है कि बॉबी ने जब शादी की तो कई लड़कियों का दिल टूटकर बिखर गया था। इनमें अभिनेत्री नीलम कोठारी भी शामिल थीं, जो बॉबी पर अपनी जान छिड़कती थीं। जी हां, आज हम आपको इस आर्टिकल में नीलम कोठारी और बॉबी देओल की पूरी लव स्टोरी बताने जा रहे हैं…

ऐसे शुरू हुई थी बॉबी-नीलम की लव स्टोरी

दरअसल बॉबी देओल और नीलम कोठारी का रिलेशनशिप लगभग 5 वर्षों तक चला था। इस लव स्टोरी की शुरूआत एक फिल्म के शूटिंग सेट पर हुई थी। बता दें कि बॉबी के बड़े भाई सनी देओल और नीलम कोठारी ने 90 के दशक में शंकरा और विष्णु देवा जैसी कई हिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं, इन्हीं फिल्मों की शूटिंग बॉबी देखने जाया करते थे और इसी दौरान उनकी मुलाकात नीलम से हुई।

बॉबी देओल और नीलम कोठारी

पहली मुलाकात में दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती कब प्यार में तब्दील हो गई, ये उन दोनों को भी नहीं पता चला। बात तो दोनों के शादी तक पहुंच गई थी, मगर एक एक्ट्रेस इन दोनों के जीवन में तूफान बनकर आई। इसी एक्ट्रेस के कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया। तो चलिए जानते हैं, आखिर कौन थी वो एक्ट्रेस…

इस अभिनेत्री के कारण हुआ था रिश्ते का अंत

बॉबी देओल और नीलम कोठारी

बॉबी औऱ नीलम ने 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर आपसी सहमति से दोनों ने एक दूसरे से किनारा कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नीलम और बॉबी के ब्रेकअप से पहले बॉबी का नाम पूजा भट्ट के साथ जुड़ने लगा था और ये खबर सुनकर नीलम आग बबूला हो गई थीं। यही नहीं उन्होंने बॉबी देओल पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। उन्होंने कहा था कि बॉबी मुझे लेकर कभी सीरियस नहीं थे और अगर मैं देओल परिवार की बहु बन भी जाती तो मेरा फिल्मी करियर चौपट हो जाता।

बॉबी देओल और तान्या

बता दें कि अब नीलम और बॉबी दोनों ही अपनी अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं। बॉबी देओल की बात करें तो उन्होंने साल 1996 में एक बिजनेस विमेन तान्या से शादी कर ली। तान्या एक बिजनेमस फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। यही नहीं उनका द गुड अर्थ के नाम से एक फर्नीचर और होम डेकोर की कंपनी भी है। बता दें कि कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स भी इस कंपनी के क्लाइंट हैं। तान्या एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी हैं, उन्होंने साल 2005 में आई फिल्म जुर्म और 2007 में रिलीज हुई नन्हे जैसलमेर में कॉस्ट्यूम डिजाइन किया है।

नीलम कोठारी और समीर सोनी

वहीं नीलम कोठारी की बात करें तो उन्होंने दो शादियां की हैं। पहली शादी यूके के एक बिजनेसमैन ऋषि सेठिया से की और दूसरी शादी साल 2011 में  टीवी अभिनेता समीर सोनी से की। नीलम और समीर ने एक बेटी अहाना को गोद लिया है। वहीं समीर की भी ये दूसरी शादी है, उन्होंने राजलक्ष्मी रॉय से पहली शादी की थी।

SHARE